सूर्यकुमार मुझे डिविलियर्स की याद दिलाते हैं : स्टेन | Jokhim Samachar Network

Friday, May 03, 2024

Select your Top Menu from wp menus

सूर्यकुमार मुझे डिविलियर्स की याद दिलाते हैं : स्टेन

कोलकाता  । दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन ने टी20 विश्व कप 2022 से पहले भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया की पिच सूर्यकुमार के लिये फायदेमंद साबित होंगी और वह उन्हें एबी डिविलियर्स की याद दिलाते हैं।
स्टेन ने कहा, वह उस तरह के खिलाड़ी हैं जो गेंद की गति का उपयोग करना पसंद करते हैं। वह विकेट के पीछे शॉट खेलना पसंद करते हैं। पर्थ, मेलबर्न जैसी जगहों पर इन सभी मैदानों पर थोड़ी अतिरिक्त गति है। आप गति का उपयोग करके फाइन लेग पर और विकेट के पीछे खेल सकते हैं।
स्टेन ने कहा, सूर्यकुमार बैक-फुट पर भी अच्छा खेलते हैं। उन्होंने कुछ शानदार बैक फुट कवर ड्राइव और फ्रंट फुट से भी कुछ खूबसूरत कवर ड्राइव खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया में पिचें बल्लेबाज के अनुकूल हैं। वह ‘360 डिग्री’ खिलाड़ी है, और जो मुझे एबी डिविलियर्स की याद दिलाते हैं। वह एबी डिविलियर्स का भारतीय संस्करण बन सकते हैं। वह इस समय जिस फॉर्म में हैं, विश्व कप में निश्चित रूप से गेंदबाजों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।
स्टेन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में शतक जडऩे वाले श्रेयस अय्यर की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, आप अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए कुछ चीजें कर सकते हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर इस समय जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि उन्हें बहुत कुछ बदलना होगा। वह शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वह गेंद को फुटबॉल की तरह देख रहे हैं और भारत में उनकी फॉर्म काफी समय से ऐसी रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *