देवभूमि का आशीर्वाद मेरे लिए सबसे बड़ी पूँजी है,इस देवभूमि के हर गाँव शहर से जो मुझे प्यार मिला उसके लिए मै सदा आप का आभारी रहूँगा-नरेंद्र मोदी | Jokhim Samachar Network

Thursday, July 18, 2024

Select your Top Menu from wp menus

देवभूमि का आशीर्वाद मेरे लिए सबसे बड़ी पूँजी है,इस देवभूमि के हर गाँव शहर से जो मुझे प्यार मिला उसके लिए मै सदा आप का आभारी रहूँगा-नरेंद्र मोदी

अनुराग वर्मा
रुद्रपुर/हल्द्वानी | देवभूमि का आशीर्वाद मेरे लिए सबसे बड़ी पूँजी है,इस देवभूमि के हर गाँव शहर से जो मुझे प्यार मिला उसके लिए मै सदा आप का आभारी रहूँगा | आपके इस प्यार और आशीर्वाद को मै उत्तराखंड के विकास के रूप में आप को लौटाऊंग, यह गारंटी है | आज रुद्रपुर में चुनावी शंखनाद रैली में प्रदेश वासियो को सम्बोधित करते हुए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की निति और केंद्र सरकार के द्वारा किये हुए विकास कार्यो को जनता के सामने रखा | उन्होंने कहा की देवभूमि में मेरी यह पहली चुनावी जनसभा है मै यह तय नहीं कर परहा हूँ की यह प्रचार सभा है या विजय सभा| वहीं मोदी ने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं, इसलिए ही मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी कि देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं।
नरेंद्र मोदी ने कहा कि “ये जनसभा ऐसे क्षेत्र में हो रही है, जिसे मिनी इंडिया कहा जाता है।वहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि “देवभूमि उत्तराखंड के प्रति भाजपा का जो प्रेम है, जो अपनत्व है, वो जग जाहिर है। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, सबसे आगे लेकर जाना है और इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही है।” उन्होंने कहा कि “यहां की पांच लाख महिलाओं को निशुल्क उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिया गया है। तीन लाख लोगों को स्वामित्व योजना के तहत जमीन के कागज सौंपे गए हैं।”उन्होंने कहा, ‘‘तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा । यह गारंटी मैं आपको देने आया हूं ।उन्होंने कहा, ‘‘भ्रष्टाचार से हर गरीब का हक छिनता है, हर मध्यम वर्ग का हक छिनता है और मैं किसी का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले पांच साल अभूतपूर्व काम और बड़े फैसलों के लिए होंगे लेकिन उसके लिए जनता को उन्हें और मजबूत करना होगा।विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडी’ ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है कि अगर देश ने तीसरी बार भाजपा सरकार को चुना तो आग लग जाएगी । प्रधानमंत्री ने कहा कि 60 साल तक देश पर राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर रहते ही देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं ।मोदी ने कहा कि इमरजेंसी की बात करने वाली कांग्रेस को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं बचा है और इसलिए वह जनादेश के विरूद्ध लोगों को भड़काने में जुट गयी है । उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है और अराजकता में झोंकना चाहती है ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *