श्रीनगर गढ़वाल नगर कांग्रेस कमेटी की एक विशेष बैठक | Jokhim Samachar Network

Sunday, April 21, 2024

Select your Top Menu from wp menus

श्रीनगर गढ़वाल नगर कांग्रेस कमेटी की एक विशेष बैठक

श्रीनगर गढ़वाल नगर कांग्रेस कमेटी की एक विशेष बैठक डालमिया धर्मशाला में आहूत की गई। बैठक में सर्वसम्मति से विभिन्न प्रस्तावों पर चर्चा के साथ मण्डलम एक से 10 के लिए मण्डलम और मण्डलम सह प्रभारी नियुक्त किये गये।बैठक में सर्वसम्मति से सतीश पटवाल, भगत सिंह डागर, सुधांशु नौडियाल, निशांत कण्डारी को मण्डलम, मंगल सिंह सेंदवाल, राकेश जुगराण, जामीन अंसारी, जगमोहन सिंह रावत, जगमोहन सिंह बिष्ट, कपिल रावत और अनुराग घिड़ियाल को मण्डलम सह-प्रभारी नियुक्त किया गया। बैठक में नगर कांग्रेसी की नगर कार्यकारिणी का विस्तार किया गया,जिसमें राकेश लाल को नगर उपाध्यक्ष एवं रमेश जोशी को नगर महामंत्री नियुक्त किया गया। बैठक मेंं नवनियुक्त पदाधिकारियों को जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने की बात कही गयी। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ कांग्रेसी रणवीर उर्फ रणी भाई को भावभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित की गई। बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी वीरेंद्र सिंह नेगी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़़ी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुरज घिल्ड़ियाल, सुरेंद्र सिंह चौहान, महेंद्र असवाल, जिला मीडिया प्रभारी लाल सिंह नेगी, कविता वर्मा, सोनाली रावत, रजनी, मंगल सिंह, सतीश पटवाल, महेंद्र असवाल, टिना खाना, शरीफ अहमद, महेंद्र सिंह बर्त्वाल, बबीता सहित आदि मौजूद थे।

श्रीनगर रोटरी क्लब श्रीनगर की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। जिसमें रक्तदाताओं ने अपनी स्वेच्छा से 76 यूनिट रक्तदान किया। रविवार को अदिति स्मृति न्यास में रोटरी क्लब श्रीनगर द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष वासुदेव कंडारी ने कहा कि रक्तदान महादान है। जरूरतमंदों के जीवन की रक्षा के लिए रक्तदान का बहुत बड़ा महत्व है। इसलिए सभी को रक्तदान करने के लिए आगे आना चाहिए। इस मौके पर रोटरी क्लब द्वारा 36 से अधिक बार रक्तदान करने पर वासुदेव कंडारी को सम्मानित किया गया। इस दौरान कंडारी ने कहा कि मुझे रक्तदान करने की प्रेरणा रोटरी क्लब श्रीनगर से ही मिली है। कहा कि उन्होंने वर्ष 2011 में पहली बार रक्तदान किया तब से लेकर लगातार मानव जीवन की रक्षा के लिए लगातार रक्तदान करते आ रहा हूं। उन्होंने सभी लोगों से समय-समय पर अपनी स्वेच्छा से रक्तदान करने की अपील की।शिविर में पहुँचे व्यापार सभा के अध्यक्ष दिनेश असवाल, कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय काला ने रोटरी क्लब के कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम में रोटरी क्लब के अध्यक्ष राहुल कपूर, सचिव केके गुप्ता, कोषाध्यक्ष संजय रावत, पूर्व व्यापार सभा अध्यक्ष हिमांशु अग्रवाल, श्रीकोट व्यापार सभा अध्यक्ष नरेश नौटियाल, खिलेंद्र चौधरी, बृजेश भट्ट, व्यापार सभा डांग के अध्यक्ष सौरभ पांडे, वेद प्रकाश काला, डा. आरएस भंडारी, दिनेश जोशी, अंजली आहूजा सहित बेस चिकित्सालय के ब्लड बैंक के इंचार्ज डा. सतीश कुमार, भावना बर्त्वाल आदि मौजूद थे।
श्रीनगर राष्ट्रीय कला मंच की ओर से आगामी 26 एवं 27 फरवरी को गढ़वाल विवि में रूद्राक्ष फेस्ट 2024 के लिए ऑडिशन आयोजित किये जायेंगे। जिसमें नृत्य, संगीत, मॉडलिंग और कविता पाठ में छात्र-छात्राएं अपने हुनर दिखायेंगे। कार्यक्रम के आयोजक अमन काला ने बताया कि राष्ट्रीय कला मंच की ओर से बीट्स एंड टोन्स फ्रॉम एवरी कॉर्नर ऑफ भारत थीम पर आयोजित रूद्राक्ष फेस्ट 2024 के ऑडिशन 26 फरवरी को गढ़वाल विवि के सीनेट हॉल और 27 फरवरी को चौरास परिसर स्थित मिनी ऑडिटोरियम में आयोजित किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि इस ऑडिशन में कोई भी इच्छुक छात्र-छात्राएं प्रतिभाग कर सकते हैं। अमन काला ने बताया कि दो दिनों तक सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग एंव पोएट्री के लिए ऑडिशन होंगे। उन्होंने बताया कि फाइनल राउंड के लिए अभी तिथि तय नहीं हुई है। जल्द ही इसके लिए तिथि तय की जायेगी। बताया कि रूद्राक्ष फेस्ट 2024 के अंतर्गत आईटी क्वीज, डिबेट, फोटोग्राफी, रंगोली, पोस्टर मैकिंग, शार्ट फिल्म सहित अन्य प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जायेंगी।
विज्ञान प्रदर्शनी में छात्रों ने मॉडलों की दी प्रस्तुतिनी एवं फूड फेस्ट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय प्रबंधन समिति के प्रबंधक दाताराम उनियाल ने किया। इस अवसर पर विज्ञान प्रदर्शनी और फ़ूड फेस्ट में छात्रों ने अपने मॉडलों व व्यंजनों को अभिभावकों और अतिथियों के समक्ष रखा। इस दौरान अभिभावकों द्वारा छात्रों के द्वारा बनाये गए व्यंजनों का रसपान किया गया। इस मौके पर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉ उत्तम भंडारी, सचिव गुमान भंडारी, विद्यालय की प्रधानाचार्य गीता भंडारी, मशहूर शूटर जॉय हुकिल,अभिभावक समिति के अध्यक्ष आशीष बहुगुणा ,कीर्तिनगर के पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र भंडारी,रिटायर्ड शिक्षक प्रवेश चमोली आदि मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *