गढ़ सेवा संस्थान ने विस अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया | Jokhim Samachar Network

Friday, April 26, 2024

Select your Top Menu from wp menus

गढ़ सेवा संस्थान ने विस अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया

ऋषिकेश । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए गढ़ सेवा संस्थान, ऋषिकेश द्वारा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों को सैनिटाइज किया जाएगा, इसके लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अपनी विधायक निधि से क्षेत्र को सेनीटाइज किए जाने के लिए गढ़ सेवा संस्थान को एक ट्रॉली ट्रेक्टर एवं टैंकर देने की घोषणा की है जिस पर संस्था के पदाधिकारियों ने आज विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया।
अवगत करा दें कि विगत दिनो विधान सभा अध्यक्ष ने अपने विधायक निधि से 10 लाख 50 हजार रुपये की धनराशि से एक ट्रॉली ट्रैक्टर एवं टैंकर देने की घोषणा की थी। श्री अग्रवाल ने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों को सैनिटाइज किये जाने के संचालन की जिम्मेवारी गढ़ सेवा संस्थान को दी है। विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज गढ़ सेवा संस्थान के पदाधिकारियों के एक शिष्टमंडल ने विधानसभाध्यक्ष से भेंटवार्ता कर आभार व्यक्त किया। इस दौरान गढ़ सेवा संस्थान के अध्यक्ष देवेंद्र नेगी द्वारा आभार व्यक्त करते हुए कहा गया कि विधानसभा अध्यक्ष कोरोना संक्रमण के काल में लगातार क्षेत्र की सेवा में तत्पर है उन्होंने कहा कि ट्रॉली ट्रैक्टर के माध्यम से  क्षेत्रों में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया जाएगा जिससे कोरोना संक्रमण की रोकथाम की जा सकेगी।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आज जब प्रदेश और देश कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर से प्रभावित है तो ऐसे संकट के समय में सामाजिक संगठन, धार्मिक संस्थान एवं एनजीओ अपनी ऊर्जा और सहयोग के माध्यम से इस महामारी के विरुद्ध चल रही लड़ाई में अपना सक्रिय योगदान दें। श्री अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में जीवन और जीविका दोनों पर असर पड़ रहा है और कोरोना की चेन तोड़ने के उद्देश्य से कोरोना कर्फ्यू जैसी व्यवस्था प्रभावी की गई है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि ऐसी परिस्थिति में सभी सामाजिक संगठन, समाजसेवी संस्थाएं, जन प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तन-मन-धन से जनसेवा में जुटें। इस अवसर पर गढ़ सेवा संस्थान के अध्यक्ष देवेंद्र नेगी, उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, सचिव रविंद्र राणा, भगवती रतूड़ी, दिनेश पयाल, राजवीर रावत, राजेंद्र नेगी, गोपाल सती, अरुण बडोनी, सुमित पवाँर सहित अन्य पदाधिकारी गण मौजूद थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *