राहुल प्रियंका गांधी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल ने पछवादून के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की | Jokhim Samachar Network

Thursday, August 05, 2021

Select your Top Menu from wp menus

राहुल प्रियंका गांधी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल ने पछवादून के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की

देहरादून । राहुल प्रियंका गांधी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल ने पछवादून के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की। जूम एप पर हुई इस बैठक में कोरोना लॉक डाउन काल में जनता के समक्ष आ रही समस्याओं को लेकर आवाज उठाने का निर्णय लिया गया। सेना के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल ने कहा कि जहां एक और कांग्रेस के ओर राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता जनता की मदद में लगातार लगे हुए हैं वही चाहे केंद्र सरकार हो या प्रदेश सरकार, किसी का भी जनता के दुख दर्द से कोई सरोकार नहीं है स इस संक्रमण काल में जनता की सहायता करने के साथ-साथ राहुल प्रियंका गांधी सेना जनहित की आवाज को लगातार उठाएगी।
वर्चुअल बैठक में संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता भास्कर चुग ने कहा कि सरकार ने लॉकडाउन तो लगाया लेकिन जनता का क्या होगा इस बारे में कुछ नहीं सोचा स गरीब आदमी बच्चों के लिए दूध का प्रबंध कैसे करें, बीमारी में दवाई का प्रबंध, निजी स्कूलों की फीस, लोन की ईएमआई, दुकानों का मकान का किराया कैसे दिया जाए, इसके लिए सरकार को प्रत्येक परिवार की नकद मदद करनी चाहिए थी लेकिन सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया स यहां तक कि बिजली पानी के बिल भी माफ नहीं किए स प्रश्न यह है कि घर पर बैठा एक आम आदमी इस बड़ी आर्थिक समस्या को आखिर कैसे झेलेगा? यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राही ने कहा कि इस संक्रमण काल में समाज के युवाओं का वह वर्ग भी बेरोजगार हो चुका है जो पिछले लॉकडाउन में बेरोजगार होने से बच गया था स इन सब समस्याओं के समाधान की जिम्मेदारी सरकार की है लेकिन सरकार अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रही है। प्रदेश सचिव सईद अहमद जमाल ने कहा कि मात्र 20 किलो राशन देने से समाज के निर्धन वर्ग की समस्या दूर नहीं होती स परिवार चलाने के लिए गेहूं और चावल के अलावा भी बहुत कुछ चाहिए होता है स मगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जनता की समस्या से कोई मतलब नहीं है।
जिला अध्यक्ष विजय कुमार एडवोकेट ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो जनता का दुख दर्द समझती है और राहुल गांधी लगातार जनहित के मुद्दे उठा रहे हैं स विजय कुमार ने सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं को और अधिक मजबूती देने पर बल दिया। जिला अध्यक्ष यूथ विंग गुलाब सिंह धीमान ने कहा कि पहली बार हिंदुस्तान में ऐसा हुआ है कि मां गंगा जिसकी सफाई के लिए नमामि गंगे जैसा प्रोजेक्ट चलाया गया आज उतराते समय से दूषित हो रही है स इस संक्रमण काल में सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण पूरे विश्व में भारत की जग हंसाई हो रही है स प्रदेश सचिव अनीता वर्मा ने महिलाओं की समस्याओं से संबंधित मुद्दों को उठाया और जिला महासचिव सोनिया जीना व बबिता चैहान ने सरकार के निकम्मे पन को जनता के बीच ले जाने पर जोर दिया। सोशल मीडिया के प्रदेश प्रभारी विरेंद्र सिंह एवं प्रदेश महासचिव एच एन चमोली ने कहा कि सरकार के विरोध में जनता की आवाज को जब से राहुल प्रियंका गांधी सेना एवं सेकुलर लोगों ने मजबूती देनी शुरू करी है तब से सरकार सोशल मीडिया से भी पूरी तरह से घबरा गई है और अब सोशल मीडिया पर तरह-तरह की नई पाबंदियां लगाने के काम कर रही है जिस को सहन नहीं किया जाएगा स चकराता विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अर्जुन सिंह तोमर एवं विकास नगर विधानसभा अध्यक्ष महेंद्र मित्तल ने कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए मेहनत करने की बात कही स बैठक में संगठन के और भी अनेक कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया एवं अपने विचार रखे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *