वेहलम ओल्ड बॉयज एसोसिएशन ने गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा को एम्बुलेंस भेंट की | Jokhim Samachar Network

Friday, April 26, 2024

Select your Top Menu from wp menus

वेहलम ओल्ड बॉयज एसोसिएशन ने गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा को एम्बुलेंस भेंट की

देहरादून । वेहलम ओल्ड बॉयज एल्युमनी एसोसिएशन ने गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा को एक नई टाटा की एम्बुलेंस भेंट की ताकि कोविड-19 के पैशेंट एवं अन्य जरूरतमंदों की सेवा और बढ़-चढ़कर की जा सकें। द वेहलम ओल्ड बॉयज एल्युमनी एसोसिएशन ने गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा को टाटा की सभी जरुरी उपकरणों से सुसज्जित एम्बुलेंस प्रदान की ताकि कोविड संक्रमित रोगियों एवं अन्य जरूरतमंदों को सहयोग प्रदान कर सकें।
        गुरुद्वारा श्री गुरु नानक निवास, सुभाष रोड पर आयोजित कार्यक्रम की मुख्यातिथि माया नोरूला, पूर्व शिक्षक वेहलम स्कूल वर्तमान में होपटाउन की प्रधानाचार्य ने गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के प्रधान स. गुरबक्श सिंह राजन को एम्बुलेंस की चाबियां वेलहम स्कूल ओल्ड बॉयज के सदस्यों एवं गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के सदस्यों की उपस्थिति में सौंपी। एसोसिएशन के अध्यक्ष स. गुरजोत सिंह ने कहा की एसोसिएशन 1984 में स्थापित की गई थीस तब से  समाजिक कार्यों में अपना योगदान देती आ रही है यह दान जनता की भलाई के लिये कोविड-19 महामारी को हराने में सहयोग करेगा, ऎसे कार्यक्रमों से पुराने विद्यार्थियों को आपस में जुड़ने को मौका मिलता है स दून इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन देविन्दर सिंह मान ने गुरुद्वारा सिंह सभा द्वारा किये जा रहे समाजिक कार्यों की जानकारी दी स महासचिव स. गुलजार सिंह ने आये हुए मेहमानों का धन्यवाद किया, मंच का संचालन सेवा सिंह मठारु ने किया स
    इस अवसर पर गुरुद्वारा सिंह सभा के अध्यक्ष गुरबक्श सिंह राजन, महासचिव गुलजार सिंह, उपाध्यक्ष चरणजीत सिंह, सचिव अमरजीत सिंह छाबड़ा, मनजीत सिंह, सतनाम सिंह, अमरजीत सिंह नॉटी, अमरजीत सिंह चिट्टा,अनुराग चड्ढा, संदीप अग्रवाल, पवित्र अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह गंभीर, राजिंदर वर्मा, प्रशांत कोचर, देविन्दर सिंह भसीन आदि उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *