स्पीकर अग्रवाल व सीएम त्रिवेंद्र 15 अगस्त को भराड़ीसैंण में स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे | Jokhim Samachar Network

Saturday, May 04, 2024

Select your Top Menu from wp menus

स्पीकर अग्रवाल व सीएम त्रिवेंद्र 15 अगस्त को भराड़ीसैंण में स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे

देहरादून । उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन में 15 अगस्त को आयोजित कार्यक्रमों में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल एवं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सम्मिलित होंगे। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि पहला अवसर है की गैरसैंण के ग्रीष्मकालीन राजधानी बनने के बाद भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में 15 अगस्त को मुख्यमंत्री के साथ आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि इससे पहले 15 अगस्त एवं 26 जनवरी को हमेशा से ही भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं। श्री अग्रवाल ने यह भी कहा है कि इस दौरान वहां विधानसभा परिसर में पौधारोपण भी किया जाना है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि गैरसैंण का ग्रीष्मकालीन राजधानी बनना सवा करोड़ उत्तराखंडवासियों की भावनाओं का सम्मान है। उन्होंने कहा ‘गैरसैंण उत्तराखंड की जनभावनाओं से जुड़ा है और सभी लोग बहुत खुश हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान अवगत किया है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पहले ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एवं विधान सभा देहरादून में उनके द्वारा झंडारोहण किया जाएगा तत्पश्चात मौसम के ठीक रहने पर मुख्यमंत्री एवं वे देहरादून से हेलीकॉप्टर से भराड़ीसैंण पहुंचेगे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *