कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार फेल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला | Jokhim Samachar Network

Saturday, May 04, 2024

Select your Top Menu from wp menus

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार फेल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

 

डोईवाला से आसिफ हसन की रिपोर्ट –

आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला फूंका व अपना आक्रोश व्यक्त किया।

जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उत्तराखंड सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में पूरी तरह फेल हो गई है सरकार अपने ऑफिस और घर से बाहर नहीं निकल पा रही है और आम जनता कोरोना संक्रमण की मार झेल रही है।बाहर से आने जाने वालों की कोई नियमित जांच नही हो पा रही है। गांव व शहरों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है ।शराब के ठेकों में जमकर भीड़ हो रही है लेकिन सरकार अपने घर से बाहर नहीं निकल रही है और जनता इस कोरोना की मार झेल रही है लगातार केस बढ़ते जा रहे हैं लेकिन सरकार कोई ठोस रणनीति बनाने की बजाए आंखें मूंदे बैठी है।

लगातार केस बढ़ने से उत्तराखंड जैसे शांति प्रिय प्रदेश में यह अच्छे संकेत नहीं है सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द ठोस रणनीति बनाएं , सामाजिक दूरी का पालन करवाएं इसी के साथ जो बैंकों में ,शराब के ठेकों में व अन्य सार्वजनिक जगहों में जो भीड़ एकत्र हो रही है और जो बॉर्डर पर नियमित चेकिंग नहीं हो पा रही है।

फ़ास्ट टेस्टिंग नही हो पा रही है उसका अनुपालन कराया जाय ,जिससे कि संक्रमण के कहर से प्रदेश को बचाया जा सके।

डोईवाला ब्लॉक अध्यक्ष मोहित नेगी ने कहा की डोईवाला हास्पताल एक रेफेर सेंटेर बन गया है और मारीजो को दवा भी बाजार से लेनी पड़ रही है ।

कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि क़ोरोना के शुरुआत में मुख्यमंत्री कह रहे थे की हम मरीज़ों की संख्या 2000 नही पहुँचने देंगे आज हालात बदतर हो गये हैं। और सरकार सो रही है ।

कांग्रेस जिला सचिव राजन थापा ने कहा आपदा में भी सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है पहाड़ी क्षेत्रों में कई कई दिनों तक बिजली पानी व सड़कों की समस्या से लोग जूझ रहे हैं जहां कांग्रेस के नेता जनता के बीच जाकर उनकी जन सुनवाई कर रहे हैं लेकिन सरकार के प्रतिनिधि सिर्फ आंखें मूंदे बैठे हैं और राजनीति करने में लगे है मुख्यमंत्री अभी तक किसी भी आपदा क्षेत्र में दौरा करने नहीं गए हैं यह बड़ी दुर्भाग्य की बात है।
इस अवसर पर ज़िलाध्यक्ष गौरव चौधरी , ब्लॉक अध्यक्ष मोहित नेगी , कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह बॉबी ,अब्दुल क़ादिर सभासद, नागेन्द्र नाग़ी सभासद प्रतिनिधि , संजय खत्री सभासद ,
बीरू गुसाँई, जसवंत सिंह जिला सचिव , ज़ब्बार अली , सुनील दत्त पूर्व प्रधान , अनीश , राहुल सदस्य,आदि मौजूद रहे ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *