कोरोना काल में हरिद्वार सांसद के क्षेत्र में न आने पर आप कार्यकर्ताओं ने साधा निशाना | Jokhim Samachar Network

Friday, May 03, 2024

Select your Top Menu from wp menus

कोरोना काल में हरिद्वार सांसद के क्षेत्र में न आने पर आप कार्यकर्ताओं ने साधा निशाना

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी जिला हरिद्वार ने व्यापारियों की दयनीय स्थिति को देखते सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए हरिद्वार सांसद को गली गली टोर्च के माध्यम से दूँढने का प्रयास किया। जिला अध्यक्ष हेमा भंडारी ने बताया आज कोरोना महाकाल में जहाँ जनता पूरी तरह त्रस्त है उद्योग धंधे पूरी तरह चैपट है वहीँ हमारी क्षेत्र के सांसद महोदय लापता है।
इस कोविड-19 महामारी के दौरान जहां एक ओर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने अपना भरपूर सहयोग कर स्थानीय गरीबों को सहयोग किया  वहीं दूसरी ओर  हरिद्वार के वर्तमान सांसद निशंक  जो कि पूर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं और साथ ही साथ वर्तमान में केंद्रीय कैबिनेट में एक महत्वपूर्ण मंत्रालय संभाल रहे हैं वह दूर-दूर तक अपने संसदीय क्षेत्र से नदारद रहे। ना उन्हें क्षेत्र की गरीब जनता का ध्यान आया न क्षेत्र के सिडकुल में काम करने वाले विभिन्न राज्यों से आए मजदूरों का ध्यान आया।
उन्होंने कहा कि हरिद्वार की जनता व निशंक जी का पूरा संसदीय क्षेत्र अपने आपको आज ठगा सा महसूस कर रहा है कि क्या ऐसे संकट के समय में भी हम अपने स्थानीय सांसद से जो कि आज केंद्र में एक बहुत बड़े मंत्रालय को संभाल रहे हैं एक सामान्य सी अपेक्षा नहीं कर सकते। यह सवालिया निशान बहुत कुछ अपने आप में कहता है और जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। रानीपुर विधान सभा सचिव संजय मेहता  ने कहा कि हरिद्वार का बहुत बड़ा काम यहां के पर्यटन पर निर्भर करता है तथा एक बहुत बड़ा व्यापारी वर्ग इस क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। पूरा पंडा समाज मां गंगा पर ही टिका है।  इस लॉक डाउन के दौरान सभी प्रकार के काम धंधे व व्यापार सब बंद होने के कारण व्यापारी बहुत मुश्किल में है और वह अपने प्रतिनिधियों की ओर  टक-टकी लगाए देख रहे है परंतु प्रतिनिधि ऐसे हैं जो सत्ता की रेवड़ियां  खाने में मगन हैं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी, जिला सचिव अनिल सती, ज्वालापुर विधान सभा प्रभारी संजू नारंग, रानीपुर विधान सभा सचिव संजय मेहता, अर्जुन सिंह, शाह अब्बास, अनूप मेहता, बोबी कश्यप मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *