दो युवको ने तमंचा लहराते हुए उपप्रधानाचार्य से की बदसलूकी,जान से मारने की भी दी धमकी | Jokhim Samachar Network

Thursday, May 02, 2024

Select your Top Menu from wp menus

दो युवको ने तमंचा लहराते हुए उपप्रधानाचार्य से की बदसलूकी,जान से मारने की भी दी धमकी

काशीपुर | कार हटाने को लेकर युवको ने तमंचा लहरा कर की निजी स्कूल की उपप्रधानाचार्य से बदसलूकी,पति के बीच में बोलने पर उन्होंने दी जान से मारने की धमकी| दंपत्ति की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा|

यह घटना 27 जनवरी की बताई जा रही है। मामले में आवास विकास निवासी निजी स्कूल की वाइस प्रिंसिपल की ओर से पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। कहा है कि वह 27 जनवरी की रात करीब 9 बजेपति के साथ दवाई लेने केवीआर अस्पताल जाने के लिए अपने घर से निकली। इस बीच उन्होंने वाहन निकालने के लिए पीछे खड़े कार चालक को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो वह अभद्रता पर उतारू हो गए।

आरोप है कि कार सवार अंकित पुत्र बलबीर निवासी शुगर फैक्ट्री, आवास विकास, काशीपुर और कल्लू पुत्र अज्ञात ने उन्हें गाली देते हुए गाड़ी को आगे बढ़ाने से मना कर दिया। यह भी आरोप है कि जब गाली गलौज का विरोध किया गया तो आरोपी वाहन से उतर आए और छेड़छाड़ करने लगे। पति ने जब बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने तमंचा और डंडा निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। शोरगुल होने पर मोहल्लेवासियों के एकत्र होने पर आरोपी फरार हो गए। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *