रुड़की बालिका को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाकर खंडहर में उसके साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। | Jokhim Samachar Network

Friday, April 19, 2024

Select your Top Menu from wp menus

रुड़की बालिका को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाकर खंडहर में उसके साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रुड़की बालिका को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाकर खंडहर में उसके साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल की ओर से पुलिस टीम को ढाई हजार और एसपी देहात एसके सिंह की ओर से एक हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है। मंगलौर में छह वर्षीय बालिका दो दिन पूर्व अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों ने बालिका की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। इसके बाद मस्जिदों से अनाउंसमेंट के बाद बालिका एक दूसरे मोहल्ले के खंडहर के पास बदहवास मिली थी। पुलिस की मदद से उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां से दुराचार की पुष्टि हुई थी। इससे क्षेत्रवासियों में गुस्सा पनपने लगा था। पुलिस ने किसी तरह पीड़ित परिवार और क्षेत्रवासियों को समझा बुझाकर शांत कराया था। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ दुराचार समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। रविवार को कोतवाली परिसर में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि मामला अति संवेदनशील होने के चलते एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल के दिशा निर्देश पर चार टीमों का गठन किया गया था। एक सीसीटीवी फुटेज में बालिका एक युवक के साथ चलती हुई नजर दिखी। इसके बाद पुलिस युवक तक पहुंची। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह नशे का आदि है। शुक्रवार शाम बालिका को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। जहां खंडर में बालिका के साथ दरिंदगी की थी। दरिंदगी के आरोप में फैजान उर्फ फैजू निवासी गांव लिब्बरहेड़ी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। पत्रकार वार्ता में पुलिस क्षेत्राधिकार मंगलौर विवेक कुमार, इंस्पेक्टर अमरचंद शर्मा और वरिष्ठ उप निरीक्षक धर्मेंद्र राठी, उप निरीक्षक नवीन नेगी, महिला उप निरीक्षक मनसा ध्यानी, उप निरीक्षक नवीन चौहान, कांस्टेबल अरविंद सिंह, राजेश देवरानी, अरविंद कुमार, उत्तम सिंह और मोहन पंवार शामिल रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *