दृष्टिकोण समिति ने नकरौंदा क्षेत्र में आशा कार्यकर्तीयों को कोरोना वारियर प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । | Jokhim Samachar Network

Friday, April 26, 2024

Select your Top Menu from wp menus

दृष्टिकोण समिति ने नकरौंदा क्षेत्र में आशा कार्यकर्तीयों को कोरोना वारियर प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया ।

डोईवाला (आसिफ हसन) सामाजिक संस्था दृष्टिकोण समिति ने नकरौंदा क्षेत्र में बालावाला,हर्रावाला,नत्थनपुर,कुँवावाला,शमशेरगढ़,नाथुवावाला क्षेत्र की कई आशा कार्यकर्तीयों को कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । समिति के अध्यक्ष मोहित उनियाल ने सभी कोरोना योद्धाओ का धन्यवाद करते हुए कहा की देश मे कोरोना काल में जब सभी लोग घरों में अपने आप को सुरक्षित रखना चाहते थे तब इन बहनों ने क्षेत्र में लोगो को जागरूक रखने का काम किया व अभी भी मुश्किल परिस्थिति में जनता के बीच मे दिन रात काम कर रही हैं ।

। सभी कोरोना वारियर्स का आभार जताते हुए कहा की अपने और अपने परिवार से अधिक समाज की सोचने वाले लोग ही असल मायने में वारियर्स है । उनियाल ने कहा की महामारी से आज़ादी की इस लड़ाई में हर कोरोना वारियर के समर्पण को याद रखा जाएगा । समिति द्वारा डोईवाला क्षेत्र में कोरोना के समय काम कर रहे अन्य योद्धाओं को भी सम्मानित किया जाएगा ।

इस मौके पर उर्मिला पुंडीर,चंदेश्वरी,विनीता,शांति,पूनम नेगी,पूणब भास्कर,मालती थापा,बीना,सुमन लता, रीता जोशी, लक्ष्मी,ऋतु पाठक,प्रतिभा ममगई, नार्दयी नेगी,सावित्री सजवाण,सुषमा रावत,बाला देवी,कीर्ति यादव,सुमिता शर्मा,रीता रावत,यशोदा,उषा, सुशीला राणा,साक्षी,रजनी उनियाल,रेशमा रानी,सोमवती,मंजू,गीता,नीलम,इंदु जोशी,रेणु बिजल्वाण, नीलम केन्थुरा आदि उपस्थित थे ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *