अमन नौटियाल के नौसेना में सब लेफ्टिनेंट के रूप में शामिल होने पर स्पीकर ने परिजनों को दी बधाई | Jokhim Samachar Network

Saturday, May 18, 2024

Select your Top Menu from wp menus

अमन नौटियाल के नौसेना में सब लेफ्टिनेंट के रूप में शामिल होने पर स्पीकर ने परिजनों को दी बधाई

ऋषिकेश । अमित ग्राम, गुमानीवाला निवासी अमन नौटियाल के भारतीय नौसेना में सब लेफ्टिनेंट के रूप में शामिल होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज उनके परिजनों से मिलकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने अमन नौटियाल के परिजनों को सम्मानित किया।
बता दें कि अमन नौटियाल विगत दिनों भारतीय नौसेना अकादमी अजमेरा केरल में पासिंग आउट परेड के दौरान सब लेफ्टिनेंट के रूप में भारतीय नौसेना में शामिल हुए थे।तीर्थनगरी ऋषिकेश से एक और सपूत को मातृभूमि की सेवा करने का अवसर मिला है इससे परिवार सहित क्षेत्र में खुशी की लहर है।
विधानसभा अध्यक्ष ने आज अमित ग्राम स्थित अमन नौटियाल के आवास पर पहुंचकर उनके माता पिता एवं परिजनों को अपनी शुभकामनाएं दी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि अमन की कामयाबी से ऋषिकेश क्षेत्र गौरवान्वित हुआ है।उन्होंने कहा कि अमन ने अपनी मेहनत व काबलियत के बल पर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है, उन्होंने साबित कर दिया है कि दृढ इच्छाशक्ति और मेहनत के बल पर हर मुकाम को हासिल किया जा सकता है। श्री अग्रवाल ने युवाओं को अमन से प्रेरणा लेकर अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने की दिशा में प्रयास करने की अपील की है। इस अवसर पर अमन नौटियाल के पिता सूरज नौटियाल, ममता नौटियाल, गोदावरी देवी, आयुष नौटियाल, विनोद सेमवाल, मीना कंडवाल, गोपाल बिजलवान, सुमन तडियाल, डॉ विनोद नौटियाल, डॉ रजनी नौटियाल, नगर निगम पार्षद विरेंद्र रमोला, धन सिंह बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *