पॉक्सों के मामलों को दो माह में निपटाए अधिकारी: एसएसपी | Jokhim Samachar Network

Saturday, October 01, 2022

Select your Top Menu from wp menus

पॉक्सों के मामलों को दो माह में निपटाए अधिकारी: एसएसपी

हल्द्वानी। एसएसपी पंकज भट्ट ने शुक्रवार को कोतवाली स्थित बहुद्देशीय भवन में जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी की। यातायात नियंत्रण कार्ययोजना का जायजा भी लिया। इसके बाद सभी प्रभारियों को विधानसभा निर्वाचन 2022 में होने वाली मतगणना के संबंध में कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए। महिला संबंधित अपराध तथा पॉक्सो के अंतर्गत पंजीकृत मुकदमों का 2 माह के भीतर निस्तारण करने के सख्त निर्देश दिए।
एसएसपी ने कहा कि जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण के लिए रात्रि में प्रभावी जोनल चेकिंग की जाए। यातायात निदेशालय के आदेश के क्रम में बॉडी केम व एल्कोमीटर की उपयोगिता को प्रभावी किया जाए। वाहनों की पार्किंग व्यवस्था, डायवर्जन, अतिक्रमण और आईआरएडी से संबंधित पहलुओं का जायजा लेकर आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए।
एसएसपी ने कहा कि वर्तमान में यूक्रेन और रूस के मध्य चल रहे युद्ध के कारण जिले के रहने वाले लोगों की भी वहां फंसे होने की संभावना है। नैनीताल पुलिस जिला, नगर नियंत्रण कक्ष, 112 और अभिसूचना इकायों को प्राप्त होने वाली किसी भी प्रकार की सूचना पर तत्काल प्रभावी कदम उठाएं। अवैध नशे पर अंकुश लगाने के लिए एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत और विधान सभा निर्वाचन में सराहनीय कार्य करने पर एसआई गोविंद नाथ को मैन ऑफ द मंथ चुना गया वहीं सम्पूर्ण एसओजी, निर्वाचन टीम व निरीक्षक रेडियो व टीम को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। गोष्ठी के दौरान एसपी यातायात, क्राइम डॉ. जगदीश चंद्र, एसपी सिटी हरबंश सिंह समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *