नवनियुक्त मोर्चा पदाधिकारियों ने स्पीकर प्रेमचंद्र अग्रवाल से की भेंट | Jokhim Samachar Network

Sunday, April 28, 2024

Select your Top Menu from wp menus

नवनियुक्त मोर्चा पदाधिकारियों ने स्पीकर प्रेमचंद्र अग्रवाल से की भेंट

ऋषिकेश । विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों कि विगत दिनों उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषणा की गई।  आज अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र रावत एवं ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री सहित कई मनोनीत पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। श्री अग्रवाल ने सभी पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं दी।
बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से भेंटकर प्रदेश एवं ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विषयों में चर्चा वार्ता की। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि जनप्रतिनिधि हो या पार्टी का पदाधिकारी सबका कर्तव्य जनता की सेवा करना है। उन्होंने कहा है कि जो दायित्व संगठन द्वारा उन्हें सौंपा गया उसका ईमानदारी एवं सक्रियता से निर्वाहन करना चाहिए।
शिष्टाचार भेंट करने आए विभिन्न पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को श्री अग्रवाल ने कहा है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही जन उपयोगी योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचाना चाहिए, ताकि उस योजना का लाभ आम आदमी को प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा है कि जिस भी मोर्चा अथवा संगठन में जिम्मेवारी दी गई है उस क्षेत्र मैं कार्य दोगुनी गति से बढ़ना चाहिए। श्री अग्रवाल ने कहा है कि संपूर्ण प्रदेश के साथ ऋषिकेश विधानसभा के हर क्षेत्र में मोटर मार्ग, विद्युत व्यवस्था, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, नमामि गंगे के अंतर्गत सीवरेज,  घाटों का निर्माण आदि तमाम कार्य संचालित किए जा रहे हैं। जिसका लाभ क्षेत्रवासियों को मिल रहा है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि प्रत्येक पदाधिकारी का कर्तव्य बनता है कि वह समाज हित के लिए एक सजग प्रहरी की भूमिका का निर्वहन करें। इस अवसर पर अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि,  किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री,  पार्षद अनीता प्रधान, सुमन कुमार, शंकर बडथ्वाल, रविंद्र गुप्ता आदि सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *