तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग में आगे आई संस्थाएं | Jokhim Samachar Network

Monday, May 06, 2024

Select your Top Menu from wp menus

तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग में आगे आई संस्थाएं

-यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसिएशन एवं प्रोजेक्ट प्राण वायु ने उठाई विभिन्न जिम्मेदारियां

देहरादून । तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग में विभिन्न संस्थाएं आगे आ रही है। यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसिएशन एवं प्रोजेक्ट प्राण वायु ने विभिन्न जिम्मेदारियां उठाई है जिससे संस्था का हौसला और बढ़ा है।
तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रिंसिपल ट्रस्टी प्रिया गुलाटी ने बताया कि उनकी संस्था को पहले से ही यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसिएशन सुबह का नाश्ता कोरोनेशन अस्पताल में भेजने में सहयोग कर रही है। सुबह के नाश्ते में सभी कोविड मरीजों के लिए उबले अंडे, पोहा आदि भेजा जाता है। वहीं आज सोमवार से प्रोजेक्ट प्राण वायु की ओर से संस्था को सौ पैकेट खाने के दे कर सहयोग किया जा रहा है। यह सभी खाने के पैकेट विभिन्न अस्पतालों में अगले 15 दिनों तक बांटे जाऐंगे। प्रिया ने बताया कि आज से यह कार्य आरम्भ हो गया है और इसके लिए एक ऑटो लगा दिया है जो शहर में विभिन्न अस्पतालों में जरूरतमंद लोगों को खाने के डिब्बे देंगा।
यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसिएशन की संस्थापक डा दलजीत कौर एवं अध्यक्ष मोहिनी शर्मा ने कहा कि तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से समाज हित में उठाए गए कदम से प्रेरित हो कर उनकी संस्था ने फैसला लिया कि वे भी उनके साथ मिल कर कार्य करेंगे और तभी उन्होंने उनके साथ कोरोनेशन में सुबह के नाश्ते की जिम्मेदारी ली। उन्होंने बताया कि इसमें उनका सहयोग सैफरन लीफ होटल भी कर रहा है। उन्होंने बताया कि जब तक कोविड का दौर चल रहा है वे इसी तरह से सुबह का नाश्ता भेजते रहेंगे और संस्था को सहयोग करेंगे। वहीं दूसरी ओर प्रोजेक्ट प्राण वायु से जुड़ी ज्योती डोवल ने भी कहा कि तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यों को देख कर उन्होंने उनको सहयोग करने का निर्णय लिया और अगले 15 दिनों तक वे उन्हें 100 बाक्स खाने के विभिन्न अस्पतालों में बांटने को देंगे।.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *