स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया  | Jokhim Samachar Network

Saturday, April 27, 2024

Select your Top Menu from wp menus

स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया 

देहरादून। जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती द्वारा विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउण्ड में व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
इस दौरान जिलाधिकारी ने अवगत कराया कि परेड ग्राउण्ड में व्यवस्थाएं वर्षा को देखते हुए की गयी हैं इस दौरान आईटीबीपी और पुलिस, पीएससी का बैण्ड शामिल होगा। संस्कृति विभाग द्वारा गढवाली, कुमाऊनी और छोलिया नृत्य सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जायेगी। कार्यक्रम में अपने कर्तव्य के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले जवानों को पुरस्कृत किया जायेगा। उन्होंने जनता से अपील की है कि कार्यक्रम स्थल पर सभी लोग 9 बजे तक अपना स्थान ग्रहण कर लें, और सभी लोग सादर आमंत्रित है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने अवगत कराया कि सुरक्षा, सिटिंग और यातायात प्रबन्धन  की पूरी तैयारियां कर ली गयी हैं और उन्होंने लोगों को यातायात प्लान के अनुसार परेड ग्राउण्ड में आने की अपील की। इस अवसर पर नगर आयुक्त नगर निगम विजय कुमार जोगदंडे, नगर मजिस्टेªट मनुज गोयल, मुख्य विकास अधिकारी जी.एस रावत, अपर जिलाधिकारी बीर सिंह बुदियाल एवं अरविन्द पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक यातायात प्रदीप राय,  संयुक्त निदेशक सूचना आशीष त्रिपाटी, सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। जिलाधिकारी ने अवगत कराया है कि 15 अगस्त 2018 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जनपद के सभी आबकारी अनुज्ञापन बंद रहेंगे। उन्होने बताया है 14 अगस्त रात्रि 10 बजे से 16 अगस्त प्रातः 10 बजे तक जनपद के सभी आबकारी अनुज्ञापन बंद रहेंगे। सम्बन्धित अधिकारियों को जनपद में आदेशों के अनुपालन के निर्देश दिये।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *