भर्ती घोटालों में सरकार की संलिप्ता हो रही जाहिर: नेगी   | Jokhim Samachar Network

Sunday, April 21, 2024

Select your Top Menu from wp menus

भर्ती घोटालों में सरकार की संलिप्ता हो रही जाहिर: नेगी  

नई टिहरी। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ने केंद्रीय आम बजट को चंद अमीरों को लाभ पहुंचान वाला, जनविरोधी बताया। कहा कि उत्तराखंड में भर्तियों में हो रहे घोटालों में भाजपा की नेताओं की संलिप्तता से जाहिर हो गया है कि इसमें कहीं न कहीं सरकार भी शामिल है। भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच होनी चाहिए। टिहरी बांध प्रभावितों के निराकरण में टीएचडीसी की कार्यप्रणाली को लेकर भी विधायक ने रोष जाहिर किया।
विधायक नेगी कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि धाकड़धामी अगर सही हैं, तो भर्ती घोटालों में सीबीआई जांच से क्यों डर रहे हैं, कहीं न कहीं भर्ती घोटालों के सफेदपोंशों को अंकिता हत्याकांड के वीआईपी की तरह बचाने काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं के जो खिलवाड़ हो रहा है। इससे साफ जाहिर है कि प्रदेश में अराजकता है। घोटालेबाजों को सरकार का जरा भी डर नहीं है, क्योंकि सफेदपोशों का संरक्षण धड़ल्ले से मिल रहा है। भाजपा का मंडल महामंत्री संजय धारीवाल व हाकम खुले तौर पर पकड़े जा चुके हैं। जिससे संरक्षण का साफ पता चलता है।
विधायक ने कहा कि बांध बनने के बाद लंबा समय होने के बाद भी बांध प्रभावितों व विस्थापितों की समस्याओं का समाधान टीएचडीसी की हीलाहवाली के कारण नहीं हो पा रहा है। सरकार प्रभावितों व विस्थापितों की समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही नीति बनाये। विधायक ने कहा कि चमोली की जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी को बिना कारण द्वेष-भावना से निलंबत करने का काम किय गया, लेकिन हाईकोर्ट ने रजनी को बहाल कर भाजपा के चरित्र को उजागर कर दिया। जोशीमठ आपदा के लंबे समय के बाद भी आज तक प्रभावितों के राहत पैकेज का निर्धारण तक नहीं कर पाई है, उल्टा मामले को उलझाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट माओवादी गतिविधियां संचालित होने का बयान देकर मुद्दे से भटकाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस तरह के बयान की कांग्रेस घोर निंदा करती है। इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता शांति भट्ट, जिलाध्यक्ष कांग्रेस राकेश राणा, शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, मुरारी लाल खंडवाल, संदीप, नफीस खान, रोशन, श्याम लाल, मनीष कुकरेती, अंकित रावत आदि मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *