जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया | Jokhim Samachar Network

Friday, May 03, 2024

Select your Top Menu from wp menus

जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया

देहरादून । सौरभ सागर सेवा समिति एवं भारतीय जैन मिलन क्षेत्र संख्या 14 देहरादून ने जैन समाज देहरादून के तत्त्वावधान में एप्रोप्रियेट टेक्नोलॉजी इंडिया के सहयोग से होटल रिलेक्स निकट दून हॉस्पिटल चैक पर खाद्य सामग्री वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा, राजपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक खजान दास, कोतवाल एसएस नेगी रहे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि सुनील उनियाल गामा व राजपुर विधायक खजान दास ने अपने विचार रखते हुए कहा कि जैन समाज सौरभ सागर समिति और भारतीय जैन मिलन क्षेत्र संख्या 14 के द्वारा जब से कोरोना शुरु हुआ एवम सम्पूर्ण लाॅकडाउन में सभी मलिन बस्तियों में देहरादून के अलावा और अन्य क्षेत्रों में भी सहायता मुहैया कराई जा रही है जिसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं, जिसमें आप सभी ने पूरे देहरादून में मिसाल कायम की है। इस अवसर पर जैन भवन के प्रधान प्रवीण जैन ने कहा कि सकल दिगंबर जैन समाज सौरभ सागर सेवा समिति एवं अन्य भारतीय जैन मिलन क्षेत्र संख्या 14 लगातार जरूरतमंद लोगों की पूरे कोरोना काल में पूरे अपने अथक प्रयास से मदद करता आया है और करता रहेगा। इस अवसर पर मधु जैन ने बताया कि  जिस समय ऑक्सीजन की भारी किल्लत थी वहां ऑक्सिजन का भरपूर सहयोग हम लोगो द्वारा निरंतर किया गया। अब भी भोजन वितरण कोरोना किट राशन वितरण महिला सशक्तिकरण को लेकर जरूरत की सामग्री स्वास्थ्य संबंधी सभी तरह की सेवाएं की जा रही है।
ृ इस अवसर पर जैन भवन मंत्री संदीप जैन ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के लिए हमारी टीम बधाई के पात्र हैं जिनके सहयोग से हम हर क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुंचा पा रहे हैं हमारा अथक प्रयास यही रहता है कि किसी भी तरह की कोई भी कमी कहीं भी ना रहे हमारी टीम अपनी जान की परवाह करते हुए दिन रात इसी में लगी हुई है उन सभी को धन्यवाद और साधुवाद देता हूं और उम्मीद करता हूं कि भविष्य में भी उनका इसी तरह सहयोग प्राप्त होता रहेगा। इसके अलावा अतुल जैन द्वारा प्रबंधक वित्त एवं प्रशासन लाखामंडल चमोली में सेवाएं दी जा रही हैं। इस अवसर पर बीजेपी से मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, जैन भवन के प्रधान प्रवीण जैन, मंत्री संदीप, अजित जैन, अमित जैन, सुधीर जैन, विपिन जैन, अतुल जैन, केन्दीय महिला संयोजिका मधु जैन मानवाधिकार के चैयरमेन सचिन जैन, अमर जैन, आशीष जैन रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *