इंटीग्रेटेड टाउनशिप योजना से होगा किसानों और ग्रामीणों को नुकसान : प्रीतम सिंह | Jokhim Samachar Network

Saturday, July 27, 2024

Select your Top Menu from wp menus

इंटीग्रेटेड टाउनशिप योजना से होगा किसानों और ग्रामीणों को नुकसान : प्रीतम सिंह

ऋषिकेश। पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार जनता को परेशान करने का काम कर रही है। डोईवाला में नई इंटीग्रेटेड टाउनशिप योजना से किसानों और ग्रामीणों को नुकसान होगा। इस योजना को धरातल पर नहीं आने दिया जाएगा। मानसून सत्र में इस मुद्दे को विधानसभा में प्रमुखता से उठाया जाएगा।
 मंगलवार को माजरीग्रांट में हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार ने डोईवाला में इंटीग्रेटेड टाउनशिप बनाने के लिए उस भूमि का चयन किया गया है, जो उपजाऊ भूमि है। इसमें किसान खेती करते हैं और इस इंटीग्रेटेड टाउनशिप के लिए इसका चयन होने से लोगो में आक्रोश है। सरकार से जुड़े लोग यह कह रहे हैं कि ऐसी कोई योजना ही नहीं है। अगर ऐसी कोई योजना नहीं है, तो मुख्यमंत्री और सरकार के मंत्री सामने आकर इसका खंडन करें।
कांग्रेस विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि सरकार जनता के लिए बनती है। लोग कई बरसों से डोईवाला में बसे हुए हैं और अपनी खेती-बाड़ी करते हैं। सरकार ऐसे लोगों को उजाड़ने का काम न करे। सरकार इन लोगों के साथ खिलवाड़ न करे। पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि यहां की जनता ने भाजपा सरकार को जीताने का कार्य किया है और अब रक्षक ही भक्षक बन गए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि कई दिनों से यह आंदोलन चल रहा है, मगर सरकार का कोई भी व्यक्ति सही से स्पष्टीकरण नहीं दे रहा है। अगर सरकार इस मुद्दे को वापस नहीं लेती है, तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा। मौके पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव सिंह चौधरी, डोईवाला गन्ना समिति के मनोज नौटियाल, गुरदीप सिंह, अब्दुल रज्जाक, ईश्वर चंद्र पाल, अमीर हसन, उमेद बोरा, विनोद राणा, सागर मनवाल, ग्राम प्रधान अनिल पाल, करतार नेगी, महेंद्र भट्ट, महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी, जिला पंचायत सदस्य टीना सिंह, अब्दुल कादिर, प्रीतपाल सिंह, दलजीत सिंह, बुध देव सेमवाल, संजय खत्री, बलबीर सिंह, राजवीर खत्री, रणजीत सिंह, इंदरजीत सिंह, गौरव मल्होत्रा, रश्मि देवराडी, सावन राठौर, मनजीत रावत, हिमांशु, विशाल अग्रवाल, साकिर हुसैन आदि मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *