डीएम गर्ब्याल ने किया हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता रथ को रवाना | Jokhim Samachar Network

Saturday, July 27, 2024

Select your Top Menu from wp menus

डीएम गर्ब्याल ने किया हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता रथ को रवाना

डीएम गर्ब्याल ने किया हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता रथ को रवाना
हरिद्वार  जिलाधिकारी एवम जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने मंगलवार को जिला कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता रथ को रवाना किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जनपद के मतदाताओं को रथ के माध्यम से लोकतंत्र में मतदान के महत्व के बारे जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता की जितनी अधिक सहभागिता होगी अर्थात जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र भी उतना ही अधिक सशक्त होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी ने जपनद वासियों से अपील करते हुए कहा कि प्रत्येक नागरिक वोट के महत्व को समझें और आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन–2024 में बिना किसी प्रलोभन के अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने  इसबार नए मतदाता बने सभी युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि, युवा वोट डालने जाएंगे तो उन्हें नई अनुभूति होगी और सरकार बनाने में उनकी भी सीधे तौर पर सहभागिता होगी।
वेतन विसंगतियों को दूर करने की मांग उठाई
हरिद्वार  सिंचाई राजस्व अधिकारी संघ उत्तर प्रदेश के बैनर तले प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में कर्मचारियों की वेतन विसंगतियों को दूर करने, पदोन्नति और जिलेदारों की परीक्षा बहाल करने आदि को लेकर विचार विर्मश किया गया। जल संसाधन विभाग के सभागार में आयोजित सभा की अध्यक्षता विजय किशोर मिश्रा ने की। मंच संचालन प्रांतीय कोषाध्यक्ष संजय कुमार बत्रा ने किया। एसएमजेएन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसके बत्रा, नागरिक मंच के संरक्षक जगदीश पाहवा, ग्रीन मैन विजयपाल सिंह बघेल का संगठन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इस अवसर पर मुनेश कुमार, अम्बुज कुमार, नीरज कुमार चतुर्वेदी, देवेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार अग्रवाल, राजीव तोमर, अशोक कुमार, योगेन्द्र कुमार, अरूण त्यागी, अम्बरीष त्यागी, दिवेश त्यागी, जल सिंह, सजय सचदेवा, सुनील सैनी, विनय कुमार त्यागी, कुवंर सैन सैनी, ब्रिर्जेश कुमार, प्रभाकर, जय राम सिंह आदि उप राजस्व अधिकारी, स्पेशल जुडिशियल मजिस्ट्रेट और जिलेदार उपस्थित रहे।
भेल में शॉपिंग कॉम्पलेक्स को चोरों ने बनाया निशाना
हरिद्वार रानीपुर क्षेत्र में एक साथ छह दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की गई। वारदात को अंजाम देने में असफल रहे आरोपी सीसीटीवी कैमरे को अपने साथ ले गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हुआ है। पुलिस का दावा है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। भेल के सेक्टर तीन में बने शॉपिंग कॉम्पलेक्स में रविवार देर रात दो नकाबपोश युवक पहुंच गए। उन्होंने एक-एक कर कॉम्पलेक्स की छह दुकानों को निशाना बनाना चाहा लेकिन ताले नहीं टूट सके। इस दौरान उनकी नजर दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ गई। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर अपने कब्जे में ले लिया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *