सीएम धामी ने किया यूनिसन सेंट्रीओ मॉल का उद्घाटन  | Jokhim Samachar Network

Friday, May 17, 2024

Select your Top Menu from wp menus

सीएम धामी ने किया यूनिसन सेंट्रीओ मॉल का उद्घाटन 

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  ने  आज न्यू कैंट रोड पर स्थित यूनिसन सेंट्रियो मॉल का उद्घाटन किया। उन्होंने मॉल के सफल शुभारंभ के लिए पूरे यूनिसन ग्रुप को शुभकामनाएँ दी। नवनिर्मित मॉल के शुभारंभ के अवसर पर समारोह की शुरुआत नरसिम्हा कवच यज्ञ से हुई, जिसके बाद मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी द्वारा रिबन काट कर मॉल का उद्घाटन किया गया। इसके बाद इस्कॉन कृष्ण कॉन्शियसनेस प्रोग्राम का आयोजन किया गया, जिसका संचालन इस्कॉन भक्तों द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्द भारतीय लाइफस्टाइल कोच, महंत, आध्यात्मिक गुरु और इस्कॉन द्वारका के उपाध्यक्ष, अमोघ लीला प्रभु भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर बोलते हुए, यूनिसन ग्रुप के मालिक, अमित अग्रवाल ने कहा, “हम देहरादून शहर में अपने मॉल एवं एंटरटेनमेंट सेंटर की शुरुआत करने के लिए हुए बहुत उत्साहित हैं। सेंट्रियो अपनी तरह का एक अनूठा मॉल है जो यहां के शहरवासियों और आसपास के क्षेत्रों के लोगों के लिए खरीदारी और मनोरंजन का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। इस मॉल की स्थापना के माध्यम से यूनिसन ग्रुप का लक्ष्य उत्तराखंड के युवाओं को लगभग 3000 से ज्यादा प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर प्रदान करना है। इसके अतिरिक्त, यह मॉल उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा देगा, और साथ ही राज्य के राजस्व में योगदान भी करेगा।”
आगे बताते हुए, अमित ने कहा, “आगंतुकों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए सेंट्रियो मॉल को बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। मॉल के बाहरी हिस्से को काफी खुल्ला रक्खा गया है और यहाँ कई उच्च स्तरीय कैफ़े और रेस्टोरेंट भी हैं जो दूनवासियों को शहर में पहली बार देखने को मिलेंगे। सेंट्रियो मॉल के ज़रिये हमारा लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक को रोज़ाना कुछ न कुछ अनोखा पेश करना है। आने वाले कल में हम यहाँ रोमांचक कार्यक्रमों और उत्सवों की मेजबानी भी करेंगे, और इस मॉल को देहरादून का अप्रतिम मनोरंजन केंद्र बनाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।”
सभा को संबोधित करते हुए, इस्कॉन द्वारका के उपाध्यक्ष, अमोघ लीला प्रभु ने कहा, “प्रतिभा, अच्छा रवैया, सही चरित्र और आशीर्वाद एक व्यक्ति के जीवन में सफलता हासिल करने के लिए अहम् तत्व हैं। इन सभी तत्वों में आशीर्वाद की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है।”
शहर के बीचों बीच स्थित, सेंट्रियो मॉल 4.5 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में बना हुआ है, जिसमें 500 से अधिक कारों की पार्किंग की व्यवस्था है। यहाँ 100 से अधिक प्रमुख ब्रांड देखने को मिलेंगे, जिनमें शॉपर्स स्टॉप, स्टारबक्स, स्मोक हाउस डेली, कैरेटलेन, मार्क्स एंड स्पेंसर, टाइमज़ोन फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर, पांच-स्क्रीन वाला पीवीआर मल्टीप्लेक्स, फिटनेस क्लब, और कई रेस्टोरेंट व मनोरंजन के विकल्प शामिल हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *