सीएम अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्र निर्माण के लिए आप से जुड़ने का किया आह्वान    | Jokhim Samachar Network

Sunday, May 12, 2024

Select your Top Menu from wp menus

सीएम अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्र निर्माण के लिए आप से जुड़ने का किया आह्वान   

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी  को अभी हाल में ही सम्पन्न हुए दिल्ली विधान सभा के चुनाव में दूसरी बार प्रचंड बहुमत मिलने के बाद पूरे देश में एक अलग तरह की राजनीति की शुरुआत दिखाई दे रही है । ये नयी राजनीति राष्ट्र निर्माण और अच्छे काम के आधार पर जनमत प्राप्त करने की राजनीति है।  नफरत और सांप्रदायिकता की राजनीति को दिल्ली वालों ने पराजित कर दिया । भारत के इतिहास में आम आदमी पार्टी ने ये कर के दिखाया है कि ईमानदारी से जनता से जुड़े मुद्दे पर काम करके भी चुनाव जीता जा सकता है। यही वो कारण है कि अन्य राज्यों में भी दिल्ली सरकार की तर्ज पर अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक एवं बिजली पानी जैसे विषयों पर गम्भीरता दिख रही है और सरकारें अब इसे अपने राज्यों में लागू करना चाहती है।
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्र निर्माण के लिए आम आदमी पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया है । पूरे देश के लिए एक फोन नम्बर 9871010101 जारी किया गया है जिस पर मिस्ड कॉल कर के पार्टी की सदस्यता ली जा सकती है। दिल्ली सरकार मे संगम विहार से तीसरी बार चुने विधायक एवं आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के नवनियुक्त प्रभारी दिनेश मोहनिया द्वारा प्रेस वार्ता कर के औपचारिक रूप से इस फोन नम्बर को उत्तराखंड के लोगों के लिए जारी करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे  उत्तराखंड के  कोने – कोने तक इस फोन नम्बर 9871010101  को ले जाने के लिए एवं 2022 के चुनाव मे इस राष्टनिर्माण की राजनीति द्वारा  पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की दिशा मे कार्यरत है।
आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ज्वालपुर के एक बंधन पैलेस में हुए कार्यक्रम में पार्टी की जिला अध्यक्ष हेमा भंडारी ने नेत्रत्व में एवं विधानसभा अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में अनेक वरिष्ठ सामजसेवियों ने पार्टी के सदयस्ता ग्रहण की जिसमे संजय मेहता , सुबोध बंसल, अनूप मेहता, संदीप मित्तल, निरुपाय भरद्वाज, अंशुल गोयल, अंकित मेहता, रवि प्रजापति, सुधीर मेहता, अशोक अरोड़ा, अरविन्द मेहता, मुहमद सफी , शाहनवाज , निशांत गोयल, सनोवर अली , विपिन मित्तल, सुमित मेहता, प्रमोद गोयल, देवम मेहता अनेको लोगो ने सदस्यता ग्रहण की। बैठक में जिला सचिव अनिल सती, यशपाल सिंह चैहान, अनिल कुमार , रघुवीर सिंह पंवार , रणधीर सिंह ,प्रवीण कुमार , शाहीन अशरफ , सुरेश तनेजा , मनोज दिवेदी , वकील आजाद , अम्बरीश गिरी ,राकेश कुमार , शाहीन अशरफ , ममता सिंह , अजनीश शिखोला , विकास , विशाल मित्तल ,अंकित मेहता ,युसूफ साबरी ,तनवीर  जफर भारती ,नूर प्रधान , मेहतराम अली ,शिशुपाल सिंह नेगी , ओम प्रकाश मिश्रा, ब्रह्म पाल सिंह चैहान ,शाह अब्बास , अकरम ,अर्जुन सिंह भण्डारी, देवम मेहता, सुँगंधा वर्मा, शाह अब्बास ,भास्कर आनंद ,दीपक भरद्वाज ,नूर प्रधान मुख्या रूप से उपस्तिथ रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *