चमोली   लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में शत प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप चमोली(आरएनएस)।  की ओर से विभिन्न गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है | Jokhim Samachar Network

Saturday, July 27, 2024

Select your Top Menu from wp menus

चमोली   लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में शत प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप चमोली(आरएनएस)।  की ओर से विभिन्न गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है

मुख्य विकास अधिकारी ने मतदाता जागरुकता गीत का किया विमोचन
चमोली   लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में शत प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप चमोली   की ओर से विभिन्न गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है। एक ओर जहां स्वीप की ओर से जिले में चौपाल, मतदाता शपथ, दीवार लेखन और ईवीएम प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। वहीं शनिवार को स्वीप की ओर से मतदाता जागरूकता के लिये झुमेलो गीत जारी किया गया।
जिला सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्वीप के नोडल अधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी अभिनव शाह ने गीत को जारी किया। उन्होंने बताया कि स्वीप की ओर से अक्षत नाट्य संस्था के सहयोग से गढवाली झुमेलो गीत, आवा भै बंधो मतदान करा… तैयार किया गया है। गीत में मतदाताओं को जागरुक करने के साथ ही मतदान केंद्र पर आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी भी दी गई है। इसके साथ ही जनपद के नारायणबगड़, चिड़ंगा मल्ला, नंदानगर सहित विभिन्न स्थानों पर मतदाता जागरुकता के साथ ही ईवीएम प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। साथ ही जिले के सभी नगर क्षेत्रों में ध्वनि प्रसारक यंत्रों से मतदाताओं को जागरुक करने के साथ ही दीवार लेखन कार्य करवाया जा रहा है। पीजी कॉलेज गोपेश्वर में सेल्फी प्वाइंट के साथ फोटोग्राफी मतदाता शपथ आयोजित की गई।
इस मौके पर सहायक नोडल स्वीप कुलदीप गैरोला, डीएफओ सर्वेश दुबे, सह समन्वयक स्वीप डा. दर्शन नेगी, केके डिमरी, धीरज राणा, प्रशांत डिमरी, जगदीश पोखरियाल, रणजीत सिंह, प्रमोद डिमरी, राजेंद्र सती, ओम प्रकाश पुरोहित आदि मौजूद थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *