हरिद्वार लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र कार्यालय का शुभारंभ धनौरी रोड सुल्तानपुर मजरी में हुआ। | Jokhim Samachar Network

Monday, May 20, 2024

Select your Top Menu from wp menus

हरिद्वार लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र कार्यालय का शुभारंभ धनौरी रोड सुल्तानपुर मजरी में हुआ।

हरिद्वार लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र कार्यालय का शुभारंभ धनौरी रोड सुल्तानपुर मजरी में हुआ। पार्टी के लोकसभा क्षेत्र संयोजक डॉ. जय पाल सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता चुनाव के तैयार है। मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा इस सीट पर भारी अंतर से जीतेगी। जिलाध्यक्ष संदीप गोयल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी से जुट जाएं। पार्टी के विधानसभा क्षेत्र संयोजक सुरेश राठौर ने कहा कि ज्वालापुर से भाजपा मजबूत होकर उभरेगी। सह संयोजक चंदन चौहान, पूर्व राज्यमंत्री ठाकुर सुशील चौहान, जिला महामंत्री आशु चौधरी, जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी, मंडल अध्यक्ष ज्वालापुर पूर्वी अमित राज, रीता सैनी, मनीराम, सुनीत कुमार, नरेश जायसवाल, विस्तारक शांति कोठारी, पवन चौहान, सत्येंद्र चौहान, विकास भारती, नितिन चौहान, मास्टर राजकुमार आदि उपस्थित रहे।

रमजान के पहले जुमे की नमाज पर मांगी अमन चैन की दुआ
हरिद्वार ज्वालापुर और पथरी क्षेत्र के कई गांवों में रमजान के पहले जुमे की नमाज अदा की गई। रोजेदारों ने नमाज अदा कर अमन चैन की दुआ मांगी।ज्वालापुर के जामा मस्जिद,शाही मस्जिद, भेल जमा मस्जिद, मस्जिद-ए-अंसारियान, खजूर वाली मस्जिद, मंडी की मस्जिद, मदीना मस्जिद, पांवधोई, पथरी क्षेत्र के इब्राहिमपुर, अलावलपुर, धनपुरा, घिससुपुरा, अम्बुवाला, एक्कड़ कलां, पदार्था, कटारपुर, नासिरपुर कलां, कासमपुर, बूढ़ाहेड़ी, बहादरपुर जट आदि में रमजान के पहले जुमे की नमाज अदा की गई। रमजान को लेकर बाजारों में चहल-पहल रही। पहले जुमे की नमाज अदा करने के बाद रोजेदारों ने अपनी जरूरत के सामानों की खरीदारी भी की। दोपहर करीब 12 बजे से बड़ी संख्या में पहुंचकर रोजेदारों ने रमजान के पहले जुमा की नमाज अदा की। जुमे की नमाज के दौरान रोजेदारों ने खुदा की नेमत मिलने की दुआ कर इबादत के लिए हाथ उठाए। बच्चों और महिलाओं ने रोजे रखकर कुरआन की तिलावत कर खुदा के सजदे में अपना सिर झुकाया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *