ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में 51 हजार मास्क एवं 25 हजार सैनिटाइजर बाटेंगे विधानसभा अध्यक्ष | Jokhim Samachar Network

Sunday, May 19, 2024

Select your Top Menu from wp menus

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में 51 हजार मास्क एवं 25 हजार सैनिटाइजर बाटेंगे विधानसभा अध्यक्ष

ऋषिकेश । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खदरी, भट्टोंवाला, चोपड़ाफार्म में ‘सेवा ही संगठन’ मंत्र के तहत 350 मास्क एवं 250 सैनिटाइजर वितरित किए। इस दौरान श्री अग्रवाल ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक कर सभी से  वैक्सीन लगवाने की अपील की।
केंद्र सरकार के 7 साल पूर्ण होने पर पूरे देश में सेवा दिवस के रूप में 1 लाख गांव में  जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए सेवा कार्य किया जा रहा है।इसी कड़ी में विधानसभा अध्यक्ष ने आज खदरी, चोपड़ा फार्म एवं भट्टोंवाला में अलग-अलग विभिन्न कार्यक्रमों के तहत मास्क एवं सेनीटाइजर वितरित किए। वही अर्पित फाउंडेशन के माध्यम से चोपड़ाफार्म एवं भट्टोवाला में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन भी लगवाई गई।
विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर पूरे ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 51 हजार एन95 मास्क एवं 25 हजार हैंड सैनिटाइजर वितरित किए जाने की शुरुआत भी की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण भारत सहित समूचा विश्व पर गहरा प्रभाव पड़ा है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा आम जनता को हर संभव राहत पहुंचाने का कार्य किया गया है।श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया। उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है। खदरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कैप्टन रामप्रसाद रणकोटी, कमला नेगी, कुसुम जोशी, पदमा नैथानी, मणिराम रयाल, कैप्टन गोविंद सिंह रावत, सुनील चंदोला, ज्योति बलूनी, प्रेम राणा, गौतम राणा, मीना कुकरेती, ऋषि राम, हरि सिंह, मोहन सिंह रावत, प्रेम राणा, चोपड़ा फार्म आयोजित कार्यक्रम में अर्पित फाउंडेशन की अध्यक्ष हनी पाठक, राजेंद्र सिंह चैहान, भट्टोवाला  में प्रधान दीपा राणा, हरपाल राणा, राकेश भट्ट, नीलम चमोली, राजेश प्रसाद सेमवाल, गजेंद्र प्रसाद, चंद्रमणि, आशीष पोखरियाल, नागेंद्र कुडियाल, रामस्वरूप, रविंद्र रमोला, सतपाल राणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *