आर्या एवं सैकड़ो लोगो ने ग्रहण की भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता | Jokhim Samachar Network

Monday, May 06, 2024

Select your Top Menu from wp menus

आर्या एवं सैकड़ो लोगो ने ग्रहण की भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता

 

हल्द्बानी। आज भारतीय जनता पार्टी, कुमाऊं संभाग कार्यालय, हल्द्वानी मुखानी में नैनीताल से आप पार्टी के प्रत्याशी रहे डा० भुवन चन्द्र आर्या एवं सैकड़ो लोगो ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
केन्द्रीय एवं रक्षा राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट ने डा० भुवन चन्द्र आर्या का माल्यअर्पण एवं भारतीय जनता पार्टी का पटका पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवायी। श्री अजय भट्ट ने कहा की भारतीय जनता पार्टी की नीतियो से एवं विकास कार्यों से प्रेरित होकर डा० भुवन चन्द्र आर्या ने भारतीय जनता पार्टी की आज सदस्यता ग्रहण की है। वर्तमान में डी०एस०बी कुमाऊ विश्व विद्यालय में कार्यरत है।
जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने कहा कि आप पार्टी झूठ का पुलिन्दा है जिसका उदाहरण डा० भुवन चन्द्र आयो के रूप में है। डा० भुवन चन्द्र आर्या को नैनीताल का प्रत्याशी बनाने के बाद आप पार्टी ने उनका टिकट अन्य व्यक्ति को दे दिया।
डा० भुवन चन्द्र आर्या ने सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि आप पार्टी की कथनी करनी में धरती आसमान का अन्तर है जिसका जीता जागता उदाहरण मेरे रूप में है। मुझे नैनीताल का प्रत्याशी बनाने के बाद ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया गया जो दल बदलता रहता है।में उत्तराखण्ड की जनता से कहना चाहूगा की आप पार्टी झूठे वादे एवं सपने दिखाकर हमारे उत्तराखण्ड में हमारे युवाओं को छलने का कार्य कर रही है। आज मुझे बड़ा हर्ष हो रहा है कि में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी जिसका नेतृत्व देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी कर रहे है में उस परिवार का सदस्य बन गया हूं।
सदस्यता ग्रहण समारोह में प्रदेश प्रवक्ता श्री प्रकाश रावत, जिला महामन्त्री प्रदीप जनौटी, जिला मीडिया संयोजक संजय दुम्का जी उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *