ब्लाक मुख्यालय में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का विभिन्न मांगों को लेकर 13वें दिन भी धरना जारी रहा | Jokhim Samachar Network

Saturday, July 27, 2024

Select your Top Menu from wp menus

ब्लाक मुख्यालय में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का विभिन्न मांगों को लेकर 13वें दिन भी धरना जारी रहा

नई टिहरी ब्लाक मुख्यालय में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का विभिन्न मांगों को लेकर 13वें दिन भी धरना जारी रहा। कार्यकर्ताओं का कहना है कि यदि उनकी मांगों पर जल्दी ही गौर नहीं किया गया, तो आंदोलन को उग्र किया जायेगा। रविवार को भी विभिन्न मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का चंबा ब्लाक में धरना-प्रदर्शन जारी रहा। इस मौके पर आंगनबाड़ी संगठन की ब्लाक अध्यक्ष पुष्पा सजवाण, शांति रमोला, बीना तड़ियाल, पूनम डोभाल, बागेश्वरी उनियाल, शोभा, प्रेमा सजवाण, रोशनी रावत, शंकुतला विष्ट, रजनी रावत, शांति रमोला, सुषमा सजवाण, बाला सकलानी, रजनी उनियाल, कमला देवी, विजय लक्ष्मी आदि मौजूद रहे।

घनसाली की बासर पट्टी में अज्ञात चोरों के हौंसल बुलंद
नई टिहरी m बालगंगा तहसील के राजस्व क्षेत्र अमरसर के कई गांवों में विगत दिनों से चोरों के हौंसले बुलंद हो रखे हैं। बासर पट्टी के मंदिर में चोरों ने शनिवार रात को कई घंटिया और हजारों रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर लिया। इसके साथ ही गांव के मुख्य द्वार पर लगी घंटियां भी मौके से गायब मिली। समीप के गांव के पास में भी चोरों ने काली माता मंदिर में भी एक दर्जन से अधिक घंटियों के साथ मंदिर में रखी थालियां व तलवार भी चुरा ली।

मल्डसैण को कोठार मोटरमार्ग तक जोड़ने की मांग
श्रीनगर गढ़वाल  डागर पट्टी संघर्ष समिति ने स्थानीय विधायक विनोद कंडारी को ज्ञापन प्रेषित कर मल्डसैंण को कोठार मोटरमार्ग तक जोड़ने की मांग की है। डागर पट्टी संघर्ष समिति के संयोजक गौरव राणा ने कहा कि मल्डसैंण से कुलेड़ी को ग्राम कोठार तक प्रस्तावित मोटरमार्ग का निर्माण कार्य लंबित पड़ा हुआ है। कहा कि मोटरमार्ग बनने से डागर क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक राजस्व ग्रामों के किसानों के साथ ही स्कूली छात्र-छात्राओं को सुविधा मिलेगी। उन्होंने विधायक विनोद कंडारी से जल्द मोटरमार्ग का निर्माण कार्य शुरू करवाये जाने की मांग की।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *