चाइना के इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं को जलाकर किया आक्रामक प्रदर्शन | Jokhim Samachar Network

Saturday, May 11, 2024

Select your Top Menu from wp menus

चाइना के इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं को जलाकर किया आक्रामक प्रदर्शन

हरिद्वार। लद्दाक पूर्वी गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक टकराव के दौरान भारत के 20 जवान शहीद होने पर गहरा दुख प्रकट करते हुए सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा नेता संजय चोपड़ा के नेतृत्व में पुरानी सब्जी मंडी चैक स्थित चैराहे पर देश पर अमर शहीद हुए सैनिकों को याद करते हुए 2 मिनट का मौन रखकर शहीद जवानो को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। वहीं चैराहे पर चाइना की वस्तुओ को भारत में प्रतिबंधित किये जाने की मांग को लेकर चाइना के मोबाइल फोन, खिलोने अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओ की होली जलाकर चाइना के खिलाफ आक्रोशित होकर जोरदार नारेबाजी कर आक्रमक प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने कहा पूरे भारत वर्ष में चाइना की वस्तुओ का बहिष्कार काफी समय से सामाजिक संगठन करते आ रहे है लेकिन सरकारी लापरवाही के चलते चाइना के मोबाइल फोन, खेल खिलोने, एलसीडी इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओ का व्यापार पूरे भारत वर्ष में धडालय से किया जा रहा है। जिससे भारत वर्ष का पैसा चाइना की वस्तुएं बिक्री की वजह से चाइना में जा रहा है जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा चाइना की सेना द्वारा भारतीय सैनिकों की शहादत का जोरदार तरीके से करारा जवाब भारत सरकार को देना चाहिए।
व्यापारी नेता राजेश खुराना, संजय बंसल ने संयुक्त रूप से कहा डेजह कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लॉकडाउन अवधि के दौरान हर क्षेत्र में जो नुकसान हुआ है देश वासियो को अभी तक उससे उभर नही पाए है और वही चाइना की कायराना हरकत की वजह से हमारे सैनिको को जान गवानी पड़ी और आज भारत वर्ष में चाइना की इस हरकत को लेकर आम नागरिकों में भारी आक्रोश व रोष है। इस अवसर पर सब्जी मंडी चैक पर चाइना की वस्तुओं की होली जलाकर आक्रोश प्रकट करते कुंवर सिंह मण्डवल, प्रदीप अग्रवाल, राजेश अरोड़ा, आशु शर्मा, संजय शर्मा, उदय जैसवाल, श्रवण बप्पी, हरिमोहन आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *