युवक की हत्या के बाद रामनगर में रविवार को बना रहा तनाव | Jokhim Samachar Network

Saturday, May 18, 2024

Select your Top Menu from wp menus

युवक की हत्या के बाद रामनगर में रविवार को बना रहा तनाव

नैनीताल। शनिवार शाम को युवक की हत्या के बाद रविवार को पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी रही। पोस्टमार्टम के बाद टैक्सी चालक के शव पहुंचने पर बवाल की आशंका को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया। वहीं सीओ ने मौके पर डेरा डाला हुआ है। दूसरी ओर हत्यारों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही है।
जानकारी के अनुसार रामनगर में महज 25 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में कार सवार 10 से अधिक युवकों ने मालधनचैड़ में टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने उसके दो भाइयों को भी गोली मारकर घायल कर दिया। रामनगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है। सीओ, कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
बता दें कि मालधनचैड़ नंबर आठ गोपालनगर निवासी संतपाल (29) पुत्र राम सिंह काशीपुर में टैक्सी चलाता था। शनिवार शाम छह बजे वह बाइक पर सवार होकर देवीपुरा से घर जा रहा था। मालधनचैड़ में रामनगर रोड पर दो कारों से आए 10 से अधिक युवकों ने उसे घेर लिया और मारपीट करने लगे।
सूचना पर रामनगर में राजमिस्त्री का काम करने वाला उसका भाई बलवंत (25) मौके पर पहुंचा और भाई को बचाने का प्रयास करने लगा, तभी कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। दो गोली संतपाल के सीने में लगी और एक गोली बलवंत की जांघ में लगी।
आरोपियों के भागते समय तीसरा भाई जोगेंद्र भी मौके पर पहुंचा तो जाते-जाते युवकों ने उस पर भी फायर झोंक दिया। जेब में मोबाइल होने की वजह से गोली छूते हुए निकल गई उसकी जांघ में छर्रे कार सवार घटना के बाद भाग गए। पुलिस ने भी कार सवारों का पीछा किया, लेकिन कार सवार नहीं मिले। गंभीर रूप से घायल संतपाल को पुलिस ने काशीपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। बलवंत को उसका साथी दिनेश बाइक से रामनगर अस्पताल लाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। तीसरे भाई जोगेंद्र ने भी मेडिकल कराया है। सूचना पर सीओ पंकज गैरोला, कोतवाल रवि कुमार सैनी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और मालधन चैकी प्रभारी राजेंद्र कुमार से मामले की जानकारी ली। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि लेनदेन का विवाद था। इसी विवाद में युवक की हत्या की गई है। सीओ ने मौके पर ही पुलिस की दो टीमें बनाकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *