लच्छीवाला फ्लाईओवर में अनियमितता पाए जाने पर किया धरना प्रदर्शन, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन | Jokhim Samachar Network

Tuesday, April 30, 2024

Select your Top Menu from wp menus

लच्छीवाला फ्लाईओवर में अनियमितता पाए जाने पर किया धरना प्रदर्शन, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

डोईवाला (आसिफ हसन) राजीव गांधी पंचायत राज संगठन द्वारा डोईवाला,लच्छीवाला फ्लाईओवर में अनियमितता की जांच करने के संबंध में डोईवाला तहसील में धरना प्रदर्शन करने के साथ डोईवाला उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया,
संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि लच्छीवाला फ्लाईओवर पर आवागमन कुछ महीने पहले ही सुचारू रूप से शुरू हुआ है । मगर कुछ ही समय मे इस फ्लाईओवर में जगह जगह दरार आ गई है,जिससे यह कमजोर हो रहा है । निर्माणाधीन कंपनी द्वारा अपनी गलतियों को छुपाने के लिए आनन फानन में काम किया जा रहा है । दो दिन पूर्व ही बड़ासी फ्लाईओवर का एक कमजोर हिस्सा गिर गया था जिसमे बड़ी दुर्घटना घट सकती थी ।
पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि लच्छीवाला फ्लाईओवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है जिस पर काफी ट्रैफिक है । यहाँ तक कि भानियावाला से लेकर लच्छीवाला तक कई जगह से फ्लाईओवर धस रहा है । भानियावाला में तो फ्लाईओवर के आस पास जल भराव की स्थिति की समस्या भी है । लच्छीवाला फ्लाईओवर के नीचे सर्विस लेन भी क्षतिग्रस्त है ।
डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री ने कहा कि सरकार द्वारा जनता से टोल टैक्स वसूला जा रहा है,मगर राष्ट्रीय राजमार्ग व फ्लाईओवर की गुणवत्ता के साथ खिलवाड़ किया गया है जो एक कानूनी अपराध है । अगर उचित समय पर ध्यान नही दिया गया तो कभी भी बड़ी दुर्घटना की संभावना हो सकती है ।
  मोहित उनियाल ने कहा कि हमारी मांग है कि इस फ्लाईओवर की स्वतंत्र एजेंसी द्वारा पूर्ण जांच करवाने के साथ अनियमितता पाय जाने पर कार्यदायी संस्था के खिलाफ कठोर कार्यवाई की जाए व जांच पूर्ण होने तक ट्रैफिक को डाइवर्ट किया जाए ताकि संभावित दुर्घटना से बचाव हो पाए । अगर जल्द ही इस संबंध में उचित कार्यवाई नही की गई तो डोईवाला की जनता द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा ।
प्रदर्शन करने वालो में मोहित उनियाल, हीरा सिंह बिष्ट, सागर मनवाल,राजवीर खत्री,मोहित नेगी, रणजीत सिंह, प्रमोद कपरवांण शास्त्री, राहुल सैनी, सावन राठौर,उम्मेद बोरा,मनीष यादव, सुमित कुमार,आरिफ अली,भारत भूषण कौशल, शुभम काम्बोज, नीरज त्यागी, सतनाम सिंह,मधु थापा,सोनिका कुड़ियाल,सोनी कुरेशी,संगीता वर्मा,करतार नेगी,अनीश कुरैशी, अखलाख साबरी,रणवीर सिंह,गोपाल शर्मा,जसवंत सिंह,अंकित सौलंकी,अमन बिष्ट, आशिक अली,नीरज भंडारी,यशवंत नेगी,लक्ष्मी भारद्वाज,कमलेश साहनी,मीना भारद्वाज,उस्मान,संतोष दीक्षित, सुनील थपलियाल,अनुज कन्नौजिया,राहुल आर्य,रोहित नेगी,हर्षित उनियाल,साहिल अली आदि मौजूद रहे ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *