-दो सगे भाइयों सहित तीन गिरफ्तार, चाकू बरामद | Jokhim Samachar Network

Wednesday, October 04, 2023

Select your Top Menu from wp menus

-दो सगे भाइयों सहित तीन गिरफ्तार, चाकू बरामद

रूद्रपुर, । पुलिस ने थाना पंतनगर क्षेत्र टांडा जंगल में मिले युवक के शव का सनसनीखेज हत्या से  पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य हत्यारोपी जवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।  हत्याकाण्ड को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी छुट्टी पर घर आया था। पचास हजार के लेन देन को लेकर युवक की चाकू घोंपकर हत्या की थी और शव को अपने भाई व एक अन्य दो साथी  के साथ मिलकर टांडा जंगल में फैंक दिया था। बुधवार को एसपी क्राइम चन्द्रशेखर घोडकेए एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने खुलासा किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 24 अगस्त को पन्तनगर संजय वन में किसी अज्ञात व्यक्ति का रक्त रंजित शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी गयी। 28 अगस्त को शव की शिनाख्त युशु उर्फ यशवन्त गौड़ पुत्र हरक सिंह निवासी ग्राम सतबूंगा थाना मुक्तेश्वर के रूप में की गई, जिस संबंध में थाना पन्तनगर में मृतक के भाई ने गौरव सिंह सहित अन्य लोगों पर अपने भाई की हत्या किये जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान कल देर रात पुलिस ने एक सूचना के बाद गौरव सिंह पुत्र स्व. हिम्मत सिंह विष्ट निवासी ग्राम व पोस्ट भटेलिया थाना मुक्तेश्वर नैनीताल, संजय बिष्ट उर्फ संजू पुत्र स्व. हिम्मत सिंह बिष्ट व मुदित हर्ष गौड़ पुत्र प्रकाश गौड़ निवासी सदबूंगा, थाना मुक्तेश्वर जिला नैनीताल को हत्या में प्रयुक्त स्विफ्ट कार के साथ टाण्डा जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।
पूछताछ में हत्यारोपी गौरव सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक युसू उर्फ यशवन्त गौड़ ने मेरे 50 हजार रुपये देने थे, जो मुझे गालिया देता था यह बात मेरे दिल को चुभ गयी और मैने उसकी छाती में चाकू घुसेड दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। मृतक के शव को हम लोगो ने टांडा बैरियर चौकी से करीब आधा किलो मीटर नीचे आकर सड़क किनारे फेक दिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू व कपडे भी बरामद किये गये है। जिन्हे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *