विधानसभा वर्चुअल रैली कार्यक्रमों का प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने किया शुभारम्भ | Jokhim Samachar Network

Tuesday, July 14, 2020

Select your Top Menu from wp menus

विधानसभा वर्चुअल रैली कार्यक्रमों का प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने किया शुभारम्भ

देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने उत्तराखंड में विधान सभा वर्चुअल रैलियों का शुभारम्भ आज टिहरी विधानसभा की रैली को सम्बोधित करने के साथ किया। उन्होंने जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि भी दी। ये रैलियाँ प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित की जा रही हैं जिन्हें प्रदेश व केन्द्र के वरिष्ठ नेता सम्बोधित करने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने आज नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूरा होने पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाने के तहत चलाये जा रहे  विधानसभा वर्चुवल कॉन्फ्रेंसिंग आयोजन का टिहरी विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ शुभारम्भ किया। इसके बाद उन्होंने विकास नगर विधानसभा वर्चुअल रैली को भी सम्बोधित किया।
     अपने सम्बोधन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि गत एक वर्ष भारत के लिए विशेष उपलब्धियों का वर्ष रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल व दृढ़ नेतृत्व में देश में ऐसे कार्य हुए जो असम्भव माने जाते थे। प्रधानमंत्री जी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 बदल कर व धारा 35 आ समाप्त कर सबको चैंका दिया। यह मोदी जी की डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिन्होंने जम्मू कश्मीर में एक विधान , एक प्रधान व एक निशान के लिए अपना बलिदान दे दिया को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि रही। इसके अलावा श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर उच्चतम न्यायालय के ऐतिहासिक निर्णय, तीन तलाक कानून आदि अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। देश में कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के कघ्दमों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दूरदृष्टि पूर्ण सोच व कार्ययोजना के कारण भारत वैश्विक महामारी कोरोना को फैलने से रोकने में पूरे विश्व में सबसे अधिक कामयाब रहा है। प्रधानमंत्री ने इस महामारी से आर्थिक विकास प्रभावित न होने देने व अधिक से अधिक लोगो को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए  20 लाख करोड़ रु के आर्थिक पैकेज की घोषणा की जो विश्व के सबसे बड़े आर्थिक पैकेज में से एक है। इससे देश को सभी वर्गों को लाभ पहुँचा है । साथ ही भारत पूरे विश्व में आर्थिक शक्ति के रूप में स्थापित हुआ है। श्री भगत ने कहा कि आज डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस है और हम उन्हें भावपूर्ण रूप में स्मरण कर रहे।उनका पूरा जीवन प्रेरक है और उनका देश की एकता व अखंडता के लिए किया गया बलिदान हमेशा याद रहेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं राष्ट्रीय एकता के लिए समर्पित हाई कर कार्य करने व स्वदेशी अपनाने का संकल्प लेने का आह्वान किया है।
    उन्होंने अपने सम्बोधन में कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश की भाजपा  सरकार की सराहना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने प्रवासियों को अपने घरों तक लाकर उनके खाने से लेकर उनके रोजगार की चिंता की है। उनके रोजगार के लिए कई योजनाएं बनाई है। इनमें मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना स्वयं में बहुत महत्वपूर्ण है। श्री भगत ने अपने भाषण में केंद्र  प्रदेश सरकार की विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। श्री  भगत ने कहा कि पार्टी 25 जून को कांग्रेस द्वारा लगाए गए  आपातकाल को काला दिवस के रूप में मनाएगी व भाजपा  कार्यक्रम आयोजित करेंगी। इसके बाद 28 जून को ‘प्रधानमंत्री की मन’की बात को सुनने के लिए बूथ स्तर तक आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *