125 गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया | Jokhim Samachar Network

Sunday, July 25, 2021

Select your Top Menu from wp menus

125 गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया

देहरादून । राशन वितरण कार्यक्रम में कांग्रेसजनों द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को कोरोना काल में पहुंचाई जा रही सहायता के तहत आज प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली ने उपेन्द्र सिंह थापली के सहयोग से उपलब्ध कराई गयी खाद्य सामग्री को विधानसभा मसूरी क्षेत्रांतर्गत सहस्त्रधारा स्थित ग्राम धनोला में जरूरतमंद 125 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री सहित मास्क सैनेटाईजर आदि वितरित किए।
गोदावरी थापली नें निशुल्क राशन वितरित कर आमजन को यकीन दिलाया कि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस लोगों की सेवा में पूरी तरह से खड़ी है। सामाजिक एवं नैतिक जिम्मेदारी को निभाते हुए जरूरतमंदों को राशन वितरित किया। उन्होनें कहा कि कांग्रेस इस कोरोना महामारी के दौरान राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सेवा में लगी हुई है। उन्होनें डाक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों का आभार प्रकट किया, जो दिन-रात मानवता की सेवा में लगे हुए हैं। उन्हांेने कहा कांग्रेस पार्टी सदैव गरीब जनता के साथ खडी रही है तथा इसी परम्परा का निर्वहन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना महामारी में लगातार जनता के बीच पहुंचकर जरूरतमंदों को निरंतर सहायता पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि डेढ वर्ष के पूरे कोरोना काल में उन्होनें जरूरतमंद गरीब एवं असहायजनों तक यथा संभव सहायता पहुंचाई है। उन्हांेने लोगों से अपील की कि वे महामारी में मुश्किल के दौर से गुजर रहे जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं। मौजूदा वक्त में गरीब लोग जो दिहाड़ी लगा कर कमाई करते हैं, उनकी हालत चिंतनीय है। ऐसे लोगों की मदद करना हम सबका फर्ज है।
उन्होनें भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकारें कोरोना महामारी में हर मोर्चे पर विफल साबित हुई हैं। कोरोना काल में मंहगाई अपने चरम पर है परन्तु भाजपा सरकारों के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं तथा इसके कारण आम जरूरत की चीजों के दाम भी दुगने-तिगुने हो चुके हैं। गरीब आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए भी संघर्ष करना पड रहा है। टीकाकरण का दंभ भरने वाली भाजपा के राज में दोहरे मापदण्ड अपनाये जा रहे हैं। निजी चिकित्सालयों में टीका उपलब्ध है परन्तु सरकार के हाथ खाली हैं। अंत में उन्होनें सहयोगी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस संकट की घडी में उन्होंने जनता के कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचा कर कांग्रेस पार्टी की परम्परा का निर्वहन किया है। इस दौरान ग्राम प्रधान धनोला सलीम, पूर्व प्रधान कलम सिंह, पूर्व प्रधान राम किशोर चमोली, मस्जिद अली, यशपाल सिंह, सूरवीर, अनिल कुमार आदि मौजूद थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *