लोगों को कोरोना कर्फ्यू को लेकर जागरूक किया जाएगा | Jokhim Samachar Network

Tuesday, June 22, 2021

Select your Top Menu from wp menus

लोगों को कोरोना कर्फ्यू को लेकर जागरूक किया जाएगा

ऋषिकेश । कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव से बचाव व रोकथाम के प्रयासों एवं  कोरोना कर्फ्यू की स्थिति में क्षेत्र में  जरूरतमंद लोगों को आवश्यक सुविधाएं एव सेवायें उपलब्ध करवाए जाने एवं समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के संबंध में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश स्थित अपने कैंप कार्यालय में  विभिन्न सामाजिक व व्यापारिक संगठनों, एनजीओ जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने सामाजिक व व्यापारी संगठनों एवं पदाधिकारियों से कोरोना कर्फ्यू के दौरान क्षेत्र में जनजागरूकता एवं जरूरतमंद लोगों की सेवा किये जाने संबंधित मसलों पर चर्चा की।
श्री अग्रवाल ने सभी व्यापारी संगठनों, पदाधिकारियों का आभार भी व्यक्त किया की कोरोना की पहली लहर में  सभी ने महामारी से निपटने के लिए क्षेत्र में अपनी आवश्यक सेवाएं प्रदान की थी। श्री अग्रवाल ने कहा कि इस बार भी सभी को एकजुट होकर कोरोना कि इस चुनौतीपूर्ण स्थिति में समाज की सेवा करनी होगी।इस अवसर पर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने कोरोना की रोकथाम के लिए विधानसभा अध्यक्ष को अपने  सुझाव भी दिये एवं सभी  के द्वारा पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया गया।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है इस महामारी के समय मानवता के धर्म को सर्वोपरि मानते हुए  सभी को समाज हित में कार्य करने की आवश्यकता है स श्री अग्रवाल ने कहा है कि जाति, धर्म,  संप्रदाय एवं क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर  इस विपदा के समय उपेक्षित वंचित, जरूरतमंद लोगों की  सहायता करने के लिए  आगे आना होगा। श्री अग्रवाल ने कहा है कि इस महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस के साथ ही स्वयं अपने परिवार अथवा क्षेत्र को बचाने के लिए लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि  किसी भी चीज की  आपूर्ति बाधित ना हो  इसका पूरा ध्यान रखा जाए स
उन्होंने कहा है कि समाज का सभी वर्ग मिलाकर इस विकट आपदा की घड़ी में साथ खड़ा हुआ हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की गरीब व आम जनता को यथासंभव राहत पहुंचाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जा रही है। बैठक के अंत में उपस्थित सभी जनप्रतिनिधि एवं व्यापारिक संगठन के पदाधिकारियों ने चिकित्सा से जुड़े हुए सभी कोरोना योद्धाओं, पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मीयों का तालियां बजाकर स्वागत किया। इस अवसर पर रोटरी ऋषिकेश सेंटर के विकास गर्ग, रियल स्टेट एसोसिएशन से मानव जौहर व गोपाल सती, रोटरी क्लब से संजय अग्रवाल, संत निरंकारी मिशन के सुरेंद्र जी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा व महामंत्री प्रतीक कालिया, लायंस क्लब के अध्यक्ष हितेंद्र पवार,  पंजाबी महासभा के अध्यक्ष केके लाम्बा, परशुराम महासभा से सरोज डिमरी, गड़ महोत्सव समिति के अध्यक्ष देवेंद्र नेगी, रवि कौशल, राजीव गर्ग, नितिन सक्सेना, देवरथ अग्रवाल, महेश किंगर, अवनीत कुमार, प्रदीप कोहली, राजेश व्यास, राकेश अग्रवाल, दीपक तायल  सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *