ओलंपस हाई ने आयोजित करी 22वीं वार्षिक एथलेटिक्स मीट | Jokhim Samachar Network

Thursday, July 18, 2024

Select your Top Menu from wp menus

ओलंपस हाई ने आयोजित करी 22वीं वार्षिक एथलेटिक्स मीट

देहरादून, । ओलंपस हाई ने आज स्कूल परिसर में अपनी 22वीं वार्षिक एथलेटिक्स मीट की मेजबानी करी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर पीएस गुरुंग, ओलंपस हाई के प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला और प्रिंसिपल अनुराधा पुंडीर मल्ला उपस्थित रहे। इस अवसर पर, एथलेटिक मीट के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें ओवरऑल ट्रॉफी साम हाउस को प्रदान की गई, बेस्ट मार्च पास्ट का पुरस्कार यजुर हाउस को दिया गया, बेस्ट हाउस डेकोरेशन का पुरस्कार अथर्व हाउस को दिया गया, जबकि सर्वश्रेष्ठ एथलीट का पुरस्कार शोमी पीएस नेगी को दिया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल का ध्वज फहराने के साथ हुई। ब्रिगेडियर पीएस गुरुंग द्वारा परेड के निरीक्षण के बाद छात्रों ने ऊर्जापूर्वक मार्च प्रस्तुत किया।
प्रीफेक्टोरियल टीम ने अनुशासन और सटीकता का प्रदर्शन करते हुए मार्च पास्ट के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। कक्षा 6-8 के छात्रों ने अपने टीम वर्क को दर्शाते हुए अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दौड़ की विभिन्न श्रृंखलाओं में छात्रों ने अपनी शक्ति, गति और सहनशक्ति का प्रदर्शन किया। कराटे में छात्रों ने प्रभावशाली किक, घूंसे, थ्रो और ब्लॉक का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए स्प्रिंट, शटल रिले, थ्री-लेग रेस, सैक रेस और डैश रेस ने आयोजन के उत्साह और प्रतिस्पर्धात्मकता को और बढ़ा दिया।
योग प्रदर्शन ने सभी उपस्थित लोगों की सराहना बटोरी, जिसके बाद मनोरंजक माता-पिता की दौड़ और गहन टग-ओ-वॉर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सीनियर स्कूल ने भगवान गणेश के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए श्गणेश वंदनाश् नामक पीटी ड्रिल प्रस्तुत करी।
अपने कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए छात्रों ने रोमांचक साइकिल रेस में भाग लिया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण हॉर्स शो रहा, जिसका सभी ने खूब आनंद उठाया। कार्यक्रम का समापन छात्रों द्वारा मार्च पास्ट के साथ हुआ। इस अवसर पर बोलते हुए, प्रबंध निदेशक कुनाल शमशेर मल्ला ने कहा, ओलंपस हाई की वार्षिक एथलेटिक्स मीट सिर्फ प्रतिस्पर्धा का उत्सव नहीं है बल्कि यह हमारे छात्रों की खेल भावना, अनुशासन और अदम्य भावना का प्रतीक है। आज के इस कार्यक्रम ने हमारे स्कूल की अविश्वसनीय प्रतिभा को प्रदर्शित किया और समग्र विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाया। मैं यहाँ मौजूद सभी प्रतिभागियों और विजेताओं को बधाई देता हूँ।
———————————————-

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *