परिवार में आपसी संघर्ष,छोटे भाई बहनो ने किया बड़े भाइयो के घर पर हमला मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस | Jokhim Samachar Network

Tuesday, August 16, 2022

Select your Top Menu from wp menus

परिवार में आपसी संघर्ष,छोटे भाई बहनो ने किया बड़े भाइयो के घर पर हमला मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी।भाई बहनो ने मिलकर बड़े भाईयो के घर पर हमला कर दिया| आपसी संघर्ष में एक बड़े भाई को चोट आई तो दूसरे भाई ने पुलिस आरोपियों के खिलाफ ठाणे में तहरीर दी| पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है|
मिली जानकारी के अनुसार घटना उजालानगर क्षेत्र की है यहां हम्माद अहमद और दिलाशद अहमद दो भाई अपने परिवारों के साथ एक ही मकान में रहते हैं। 28 जून की रात 11 बजे के आसपास जब दोनों भाईयों के परिवार सोने की तैयारी कर रहे थे। तब किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी।
दरवाजा खोलते ही उनका छोटा भाई रश्शाद अहमद अंदर आ गया। उसके साथ उनकी तीन तीन बहनें मुस्फिरा व उसका पति अफजाल अहमद निवासी- खेडा गौलापार व युसरा उसका पति फरहद हुसैन निवासी खेडा गौलापार और नुसरा उसका पति आसिम निवासी- जौजाजाली हल्द्वानी जबरन घर के अन्दर घुस आये और और हम्माद उसके भाई के साथ समस्त परिजनो के साथ मारपीट शुरु कर दी जिससे हम्माद के हाथ और शरीर मे भी चोट आ गई ।
बीच बचाव करने आये भाई दिलशाद अहमद के उपर भी लात घूसों से ताबरतोड़ वार किये गए। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया । चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग आये । मौके पर आये भाई जव्वाद अहमद ने 112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया भीड़ इक्कठा होने और पुलिस के आने की बात जान कर ये लोग भाग गये और जाते जाते परिवार समेत खत्म करने की धमकी दे गये ।
आरोप है कि इससे पहले दिन में 28 जून को ही दिन में रश्शाद, तीनों बहनें वउनके पति हम्माद की लाईन नंबर 3 स्थित दुकान में आकर भी झागड़ा करके गए थे। उन्होंने दुकान मे मोबाईल फोन भी तोड़ दिए थे।
रात को चोटिल हुए दिलशाद कोलेकर हम्माद सुशीला तिवारी हास्पिटल गया।अगले दिन उसे डिस्चार्ज किया गया।
आरोप है कि इन्ही लोगों ने हम्माद की मा से पहले बहला फुसलाकर वरिष्ठ नागरिक कल्याण एवं भरण पोषण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया था। आरेप है कि वे हम्माद की जमीन हड़पना चाहते हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *