इमर्जिंग फैशन डिजाइनर इंडिया प्रतियोगिता में मानसी रावत विजेता बनकर उभरीं | Jokhim Samachar Network

Thursday, February 29, 2024

Select your Top Menu from wp menus

इमर्जिंग फैशन डिजाइनर इंडिया प्रतियोगिता में मानसी रावत विजेता बनकर उभरीं

देहरादून,। इमर्जिंग फैशन डिजाइनर इंडिया शोकेस और टीन फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट 2023 आज अशोका स्पा एंड रिसॉर्ट्स में आयोजित किया गया। इमर्जिंग फैशन डिजाइनर इंडिया प्रतियोगिता में देहरादून की मानसी रावत विजेता बनीं, जबकि चंडीगढ़ के पीयूष शुक्ला ने दूसरा और यूपी बिजनौर की गुरप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।
टीन फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट 2023 के दौरान गुजरात, पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों के प्रतिभागियों ने अपना करिश्मा दिखाया। प्रतियोगिता के दौरान फरीदाबाद के गौरव तंवर और शिमला के निर्भय सिंह राठौड़ के बीच मुकाबला बराबरी का रहा और दोनों को टीन फ्रेश फेस 2023 के विजेता का ताज पहनाया गया।
हिमालयन बज के सहयोग से डिस कल्चर द्वारा आयोजित इमर्जिंग फैशन डिजाइनर इंडिया शोकेस में गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली और पंजाब सहित विभिन्न क्षेत्रों के डिजाइनर शामिल रहे। कार्यक्रम में साईं फैशन डिजाइन इंस्टीट्यूट के छात्रों की होनहार प्रतिभा भी प्रदर्शित हुई।
जजों के पैनल में फ्रंटरो कुटयोर की लावन्या आहूजा, कश्मीरी संस से रितिका गोयल, अर्बन मनी से मोहित शर्मा, डॉ. मेघा रौतेला, साईं इंस्टीट्यूट से राधा कपूर और फेमिना मिस इंडिया उत्तराखंड 2023 अमीषा बसेरा शामिल रहे। इस अवसर के दौरान रचनात्मकता, शिल्प कौशल और नवीनता के आधार पर डिजाइनों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन किया गया। इस शो में शहर के मशहूर लोगों ने भाग लिया और डिजाइनर रैंप वॉक का जमकर आनंद लिया। आयोजक अभिषेक सिंह और अनिल वर्मा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ष्यह शोकेस भारत के फैशन परिदृश्य में प्रतिभा के अविश्वसनीय पूल का एक प्रमाण है। हम उभरते डिजाइनरों और रचनात्मक सोच रखने वाली अगली पीढ़ी के लिए एक मंच प्रदान करने में प्रसन्न हैं। सम्मानित न्यायाधीशों और विभिन्न राज्यों की भागीदारी ने इस आयोजन को विविधता और नवीनता का उत्सव बना दिया है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *