रुड़की  किसान इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति का चुनाव संपन्न हुआ।निर्विरोध चुने गए सभी पदाधिकारी | Jokhim Samachar Network

Saturday, April 20, 2024

Select your Top Menu from wp menus

रुड़की  किसान इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति का चुनाव संपन्न हुआ।निर्विरोध चुने गए सभी पदाधिकारी

रुड़की  किसान इंटर कॉलेज में प्रबंध समिति का चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें प्रबंधक समेत सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ। गुरुवार को किसान इंटर कॉलेज बहवलपुर इंटर कॉलेज प्रबंधन समिति के चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई। जिसमें प्रबंधक समेत 12 पदों पर नामांकन प्रक्रिया शुरू की। सभी पदों पर एक-एक नामांकन आने पर प्रबंधक अनिल कुमार ,अध्यक्ष रविंद्र सैनी, उपाध्यक्ष पाल सिंह, उप प्रबंधक विनोद कुमार, कोषाध्यक्ष सुबोध कुमार, सदस्य धनीराम ,मांगेराम, बाबूराम ,मलखान सिंह, नकली राम, तीरथ राम, यशपाल सिंह को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। निर्वाचन अधिकारी सुबोध कुमार और पर्यवेक्षक खंड शिक्षा अधिकारी अभिषेक शुक्ला की देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ ।
जाम में फंसे लोग
रुड़की   लंढौरा में करीब एक घंटे तक लगे जाम के चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गुरुवार दोपहर रुड़की लक्सर मार्ग पर जाम लग गया। इसके चलते रुड़की मार्ग के साथ मंगलौर और जौरासी मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। कुछ समय के बाद पुलिस ने यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराई। लोगों का कहना है कि करीब एक बजे जाम लग गया था और दो बजे के बाद जाम खुल पाया। नगर वासियों कहना है कि रुड़की लक्सर मार्ग पर दुकानदार सड़क किनारे अपना सामान, रेहड़ी और ठेली लगा लेते हैं।

राहगीर की मौत होने पर रोडवेज चालक पर मुकदमा दर्ज
रुड़की गंगनहर कोतवाली को शहजाद निवासी सालियर ने तहरीर देकर बताया कि रविवार को दोपहर चार बजे के आसपास भाई इस्तकार सड़क किनारे खड़ा था। इस बीच उत्तराखंड रोडवेज की बस ने भाई को टक्कर मार दी। जिसमें भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। भाई को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान भाई की मौत हो गई थी। इंस्पेक्टर गोविंद कुमार ने बताया कि अज्ञात रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सड़क पर गहरा गड्ढा बना परेशानियों का सबब
रुड़की नगर पंचायत सुल्तानपुर में निर्माणाधीन ओवरहेड टैंक के सामने एक बड़ा गड्ढा बना हुआ है। इससे राहगीरों की परेशानी बढ़ गई है। गड्ढा अधिक गहरा होने के कारण कई रहगीर गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं। सुल्तानपुर को नगर पंचायत का दर्जा मिलने के बाद स्वच्छ पानी की सप्लाई के लिए सुल्तानपुर से इस्माइलपुर मार्ग पर ओवरहेड टैंक बनाया गया है। नगर में पानी की सप्लाई के पाइप को दबाने के लिए सड़क को बीच से खोदकर टैंक का पाइप दबाया गया था। इसके बाद नगर पंचायत कर्मचारियों ने उस पर मिट्टी डालकर छोड़ दिया। ऐसे में गाड़ी की आवाजाही के चलते उस गड्ढे से मिट्टी निकलती गई और गड्ढा गहरा हो गया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *