जनता से जुड़े मुद्दे ही हमारी राजनीति का लक्ष्यः दिनेश मोहनिया | Jokhim Samachar Network

Wednesday, March 03, 2021

Select your Top Menu from wp menus

जनता से जुड़े मुद्दे ही हमारी राजनीति का लक्ष्यः दिनेश मोहनिया

देहरादून । धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी ने आज सदस्यता एवं संवाद प्रोग्राम का आयोजन किया, जिसमें आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने शिरकत की। आप के कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति में, अलग अलग संघठन से जुड़े कई युवाओं, महिलाओं और समाज के बुद्धिजीवी लोगों ने आप की सदस्यता ली और उसके बाद हुए संवाद प्रोग्राम में अपनी बात रखी।
उत्तराखंड को शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाने समेत कई मुद्दों पर संवाद हुआ। इस दौरान आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया को लोगों ने बताया आम आदमी पार्टी की नीति और विकास मॉडल को देखते हुए वो आप में स्वेच्छा से आ रहे और अभी कई लोग है जो आना चाहते हैं। वहीं इस दौरान आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा,  संवाद एक ऐसी चीज होती है जिससे आपस में लोग जुड़ते हैं और कई शंकाओं का निराकरण  होता है और युवाओं और ऐसे संगठनों के लोगों से बात करना अपने आप में एक बेहतर और अच्छा विकल्प होता है इसके अलावा उन्होंने कहा, अगर आम आदमी  पार्टी को ज्वाइन करना है तो यह समझना पड़ेगा कि आखिर आम आदमी पार्टी को ज्वाइन क्यूं करना है, उन्होंने कहा हम मुद्दों की राजनीति करते है जिसकी शुरुआत हम दिल्ली से पहले ही कर चुके हैं।
इस पार्टी में सोच समझ कर आना है। यही हमारी पार्टी का मूल मंत्र है जो आम आदमी से जुड़ी है। बिजली पानी शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर प्रभारी ने कहा कि हमारी सरकार दिल्ली में यह कार्य बहुत बेहतर कर रही है और इस प्रदेश में भी हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।हमने अधिकारियों और नेताओं की जवाबदेही तय करने का काम शुरू किया है इसलिए अधिकारी और नेता इमानदारी से अपना काम करते हैं जो उत्तराखंड में आज तक किसी की सरकार ने नहीं किया है। लोगों को अब खुद अपनी मानसिकता बदलनी पड़ेगी और लोगों को अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए अब सोचना ही पड़ेगा इसलिए वह लोगों से अपील करते हैं कि अपना वोट सोच समझ कर दें। वहीं युवाओं को लेकर प्रभारी ने कहा कि युवाओं में जोश के साथ, सुविधा देना भी जरूरी है ताकि वो उसका उपयोग कर सके और प्रदेश को विकास के आयाम तक ले जाएं। इसके अलावा  बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रभारी ने कहा दोनों ही पार्टियों ने यहां कोई भी विकास का कार्य नहीं किया है इसलिए आम आदमी पार्टी को यहां आना पड़ा है। उन्होंने सुझाव दिया, कि  सिर्फ काम की राजनीति करें और अपना वोट सोच समझ कर दें और वह आम आदमी पार्टी में तभी आए जब उन्हें आम आदमी पार्टी पर पूर्ण रुप से विश्वास हो। इस मौके पर पार्टी की सदस्यता लेने वालों में डॉक्टर चेतना, रजनी कर्गेती, डॉ ज्योति, कपिल बंसल, अफजाल कुरेशी, डॉक्टर सिंघा, सोहेल कुरेशी, अरबाज खान, तरुण शर्मा, मोहित कुमार, राहुल रावत, मोहम्मद शादाब, साहू, मुशाहिद कुरेशी, समेत सैकड़ों लोगों ने आप की सदस्यता ली। आप की तरफ से हिमांशु पुंडीर, प्रदेश प्रवक्ता, रविंदर आनंद, उमा सिसोदिया, राजू मौर्य, राकेश काला, डॉक्टर अंसारी, इस दौरान मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *