दोस्त ने की ही की थी 11वीं के छात्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा   | Jokhim Samachar Network

Friday, December 03, 2021

Select your Top Menu from wp menus

दोस्त ने की ही की थी 11वीं के छात्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा  

रुड़की। रुड़की में कक्षा ग्यारह के छात्र की हत्या उसके दोस्त ने की थी। छात्र ने दोस्त को उसकी एक रिश्तेदारी की बहन अच्छी लगने की बात कही। जिसके बाद उसने दो गोली मारकर छात्र की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद तमंचा नाबालिग को थमा दिया। सिविल लाइंस कोतवाली में डीआईजी, एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने पत्रकार वार्ता में बताया कि राज सिंह उर्फ मनजीत (18) 22 अक्तूबर को घर से स्कूल जाने के लिए निकला था।
23 अक्तूबर की शाम मखदूमपुर स्कूल के पीछे गन्ने के खेत से मनजीत का शव मिला था। मनजीत की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस को जानकारी मिली कि मनजीत का दोस्त अंशुल घटना के बाद घर आया था। अंशुल ने मनजीत के परिजनों को बताया था कि मनजीत कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर रहा था। 3200 रुपये उससे उधार लिए थे।
मनजीत के घर की स्थिति और पुलिस की जांच के बारे में अंशुल जानकारी जुटता रहा। शक गहराने पर अंशुल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। अंशुल ने पूछताछ में बताया कि 12 अक्तूबर को उसका जन्म दिन था। जिसमें अन्य दोस्तों के साथ मनजीत घर आया था। उसने उसकी एक रिश्तेदारी की बहन को पसंद करने की बात कही।
मनजीत को काफी समझाया, लेकिन उसने फिर यही बात कही। बदला लेने के लिए 22 अक्तूबर को मनजीत को मिलने के लिए सढौली बुलाया। जहां से दोनों मखदूमपुर के पास चकरोड पर पहुंचे। मौका मिलते ही मनजीत पर तमंचा तान दिया। जहां से मनजीत भागा तो तमंचे से फायर कर कमर में गोली मारी। जिसके बाद मनजीत लड़खड़ा ता हुआ गन्ने के खेत में जा घुसा।
पीछा कर मनजीत के सिर से सटाकर दूसरी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद अंशुल ने तमंचा नाबालिग को सौंप दिया था। मंगलौर पुलिस ने अंशुल पुत्र संदीप निवासी ग्राम शेरपुर खेलमऊ थाना झबरेड़ा और 16 वर्षीय नाबालिग को हत्याकांड में गिरफ्तार किया है।
यह रहे पुलिस टीम में
इंस्पेक्टर मंगलौर प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसएसआई रफत अली, उप निरीक्षक जहांगीर अली, झबरेड़ा थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल, उप निरीक्षक एनके बचकोटी, शहजाद अली, कुलेंद्र रावत, कांस्टेबल यूनुस बैग, रविंद्र राणा, प्रभाकर थपलियाल, दीपक नेगी, सुदंर, देवेंद्र, नूर हसन, मोहित, अशोक, रविंद्र खत्री, कपिल और नितिन शामिल रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *