70 जरूरतमंदों को विवेकाधीन कोष से साढ़े तीन लाख के चेक वितरित किए | Jokhim Samachar Network

Tuesday, January 26, 2021

Select your Top Menu from wp menus

70 जरूरतमंदों को विवेकाधीन कोष से साढ़े तीन लाख के चेक वितरित किए

ऋषिकेश । बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने 70 जरूरतमंदों को  विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से तीन लाख 50 हजार की धनराशि के चेक वितरित किए। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, विधवा, विकलांग आदि जरूरतमंद लाभार्थियों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से राहत राशि का वितरण किया जाता है।
उन्होंने कहा है कि न केवल ऋषिकेश विधानसभा बल्कि प्रदेश में सभी 70 विधानसभाओं में विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष के माध्यम से गरीब, जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि यह सरकार द्वारा संचालित योजना का हिस्सा नहीं है बल्कि विधानसभा अध्यक्ष विवेक के आधार पर इस धनराशि का वितरण किया जाता है।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना  महामारी के कारण लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ है इसलिए त्वरित सहयोग के रूप में यह राशि उनके कार्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ऋषिकेश के जिला संघचालक सुदामा सिंघल ने कहा है कि जरूरतमंदों को आर्थिक रूप से सहयोग करना सराहनीय पहल है उन्होंने इस कार्य के लिए विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। चेक वितरण कार्यक्रम के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सुधेश कंडवाल, पूर्व पार्षद अशोक पासवान, पार्षद शारदा सिंह, अनिल कुमार, अंजना रावत, गुड्डी कलूड़ा ,सुमित थपलियाल, प्रधान अंजली झकोला, पार्षद शौकत अली ,राम बहादुर क्षेत्री, मनोज कुमार, यशवंत सिंह, रावत अनीता शर्मा, सपना गुंसाई, अंजू देवी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सुंदरी कंडवाल ने किया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *