नेशनल हाईवे से प्रभावित आबादी की समस्याओं का समाधान करने की मांग | Jokhim Samachar Network

Wednesday, March 03, 2021

Select your Top Menu from wp menus

नेशनल हाईवे से प्रभावित आबादी की समस्याओं का समाधान करने की मांग

ऋषिकेश । हरिपुर कलां, मोतीचूर, भारत विहार कॉलोनी, हिमालय कॉलोनी, सप्त ऋषि देव संस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल हरिपुर कला की ग्राम प्रधान गीतांजलि जखमोला के नेतृत्व में बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल  को अवगत कराया है कि इस क्षेत्र की 40 हजार से अधिक आबादी जो नेशनल हाईवे से प्रभावित हो रही है उसका समाधान किया जाए।
श्रीमती जखमोला ने कहा कि नेशनल हाईवे से क्षेत्र की कनेक्टिविटी जोड़ी जाएं ताकि आबादी वाले क्षेत्र से आम आदमी को यातायात के आवागमन में किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। प्रतिनिधिमंडल ने अवगत कराते हुए कहा है कि रायवाला से आते समय फ्लाईओवर के समीप एक सर्विस रोड की कनेक्टिविटी दी जाए ताकि हरिपुर कलां की पुरानी सर्विस रोड बंद न हो, साथ ही फ्लाईओवर से उतरते हुए फ्लाईओवर हरिपुर कलां सप्तऋषि चेक पोस्ट के पास जो नेशनल हाईवे द्वारा कनेक्टिविटी दी है वह भविष्य में यथावत रहे। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कहा है कि मोतीचूर, भगत सिंह कॉलोनी एवं प्राइमरी स्कूल के पास सीढ़ियां भी बनाई जाएं ताकि ग्रामीणों को यातायात के आवागमन में किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल जी ने राष्ट्रीय राजमार्ग 58 के परियोजना निदेशक ए. के मित्तल को दूरभाष पर निर्देशित करते हुए कहा है कि ग्रामीणों के समस्या का समाधान किसी भी हालत में होना चाहिए ताकि उनके यातायात के आवागमन में कोई परेशानी न हो ! उन्होंने कहा है कि राष्ट्र राजमार्ग के निर्माण से ग्रामीणों की समस्या का निदान होना चाहिए। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य मनोज जखमोला, गोकुल डबराल, मुरली मनोहर कंडवाल, अशोक रयाल, सुंदरलाल गौड, मधुर शर्मा, योगेंद्र भटट, सुरेंद्र दयाल, रोहित क्षेत्री, दिनेश थपलियाल, राजेश भारद्वाज, धर्मेंद्र ग्वाड़ी, राजन बडोनी, आनंद कुमार रणाकोटी, डॉ राजे सिंह नेगी, विष्णु गोस्वामी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *