अजय भट्ट अपने कार्यकाल मे सांसद निधि का व्योरा सर्वजनिक करे,प्रकाश जोशी | Jokhim Samachar Network

Monday, May 20, 2024

Select your Top Menu from wp menus

अजय भट्ट अपने कार्यकाल मे सांसद निधि का व्योरा सर्वजनिक करे,प्रकाश जोशी

अनुराग वर्मा।
हल्द्वानी। कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने आज बेतालेश्वर देवता की धरती बेतालघाट से भाजपा प्रत्याशी को अपने कार्यकाल की सांसद निधि का ब्योरा सार्वजनिक करने की चुनौती दी।
प्रकाश जोशी ने कहा कि सांसद महोदय जनता को गुमराह करना बंद कर इस बार अपने नाम और काम के आधार पर जनता से मतदान की अपील करें। जनता सांसद जी को अपने मत से माकूल जवाब अवश्य देगी।
आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने नैनीताल जिले के अंतर्गत बेतालघाट, गरमपानी, खैरना, भवाली, भीमताल और बनभूलपुरा (हल्द्वानी) मे रोड शो और जनसभा के माध्यम से व्यापक जनसंपर्क किया।
बेतालघाट मे जनसभा को संबोधित करते हुवे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि बेतालघाट, खैरना, गरमपानी और भवाली क्षेत्र का 2 बार प्रतिनिधित्व करने का उनको सौभाग्य प्राप्त हुवा, जिसके लिए वे हमेशा क्षेत्रवासियों के आभारी रहेंगे। यशपाल आर्य ने कहा कि पहाड़ो से बड़े स्तर पर पलायन होना पहाड़ के लिये नासूर बन रहा है। डबल इंजन भाजपा सरकार के पास विकास का और पलायन रोकने का कोई कारगर रोडमैप नही है। यशपाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को जीताकर कांग्रेस के हाथ को मजबूत करें और लोकतंत्र की रक्षा मे अपना योगदान अवश्य सुनिश्चित करें।
विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी पहाड़ के काम ही ना आये तो यह बहुत बड़ा दुर्भाग्य है। डबल इंजन भाजपा सरकार में पहाड़ का विकास खो गया है। जनता महंगाई से त्रस्त है और युवा बेरोजगारी से पस्त है।
पूर्व विधायक संजीव आर्य ने कहा कि बेतालघाट की जनता ने उनको और उनके परिवार को हमेशा आशीर्वाद दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को भी उतना ही प्यार और आशीर्वाद मिलेगा इसका उनको पूर्ण विश्वास है। संजीव आर्य ने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर लोगो को रोजगार और घर से बेघर करना डबल इंजन भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। जनता पर जब जब जुल्म हुवा है कांग्रेस ने हमेशा उनको सहारा दिया है और प्रकाश जोशी के रूप में एक मजबूत सहारा जनता को मिलने जा रहा है।
पीसीसी सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने कहा कि नैनीताल विधानसभा क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं से मुक्ति कांग्रेस राज मे ही संभव है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को भारी मतों से जीताकर संसद पहुँचाना हम सबका प्रथम कार्य है।
जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि नैनीताल जिले के परिणाम 2022 से विपरीत रहेंगे। कांग्रेस जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों में अच्छे परिणाम देगी। जनता का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। जनता इस बार सही और सक्षम का चुनाव करने जा रही है।
आज के जनसंपर्क मे जिलाध्यक्ष महिला कांग्रेस खष्टी बिष्ट, निवर्तमान चेयरमैन भीमताल देवेंद्र चुनोतियाँ, निवर्तमान अल्मोड़ा चेयरमैन प्रकाश जोशी, पीसी गोरखा, डॉ गणेश उपाध्याय, प्रभारी भीमताल राजेन्द्र बिष्ट रज्जी, प्रभारी नैनीताल पुष्कर नयाल, ब्लॉक अध्यक्ष शेखर दानी, जंगबहादुर सिंह मेहरा, जिलापंचायत सदस्य अंकित साह, नंदकिशोर, भावना भट्ट, पदम सिंह, पूरन बेलवाल, सुरेश, किसनराम, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष संजय बिष्ट, प्रदेश संगठन सचिव गिरीश पपनै सहित दर्जनों वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का जनसंपर्क कार्यक्रम में सहयोग किया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *