रायपुर सीट से उमेश शर्मा काऊ ने किया नामांकन | Jokhim Samachar Network

Thursday, April 25, 2024

Select your Top Menu from wp menus

रायपुर सीट से उमेश शर्मा काऊ ने किया नामांकन

– हीरा सिंह बिष्ट को बतया बड़ा भाई तो हरक को दी शुभकामनाएं
देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नामांकन की प्रक्रिया 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है। लेकिन सोमवार से नॉमिनेशन प्रक्रिया में तेजी देखी जा रही है। देहरादून कचहरी परिसर में राजपुर रोड धर्मपुर और रायपुर विधानसभा के अलावा अन्य सभी सीटों के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया जारी है। लगातार अलग-अलग पार्टियों के प्रत्याशी भी नॉमिनेशन के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं, रायपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उमेश शर्मा काऊ ने नामांकन दाखिल किया।
कांग्रेस प्रत्याशी मेरे भाईः रायपुर विधानसभा सीट से भाजपा के सिटिंग विधायक उमेश शर्मा काऊ ने नामांकन पत्र भरने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उनकी विधानसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी हीरा सिंह बिष्ट उनके बड़े भाई जैसे हैं। वैसे तो हमेशा ही हीरा सिंह बिष्ट जी का कार्य क्षेत्र डोईवाला विधानसभा रहा है। लेकिन इस बार वह रायपुर विधानसभा से चुनाव मैदान में हैं। ऐसे में इस बार छोटे भाई और बड़े भाई का मुकाबला होगा, मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।
वहीं, भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए हरक सिंह रावत को उमेश शर्मा काऊ ने शुभकामनाएं दी और कहा कि हरक सिंह रावत जहां भी रहेंगे वह उनके भाई रहेंगे। हमेशा वह उनके शुभचिंतक रहेंगे। उन्होंने हरक सिंह रावत को इन विधानसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी।
नॉमिनेशन का बदला स्वरूपः हर बार विधानसभा चुनाव का रंग नॉमिनेशन से शुरू हो जाता था। नॉमिनेशन में प्रत्याशी बड़े तामझाम के साथ लोगों का जनसैलाब लेकर नॉमिनेशन के लिए पहुंचते थे। लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी देखने में नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत केवल 5 लोगों के साथ नामांकन की प्रक्रिया के लिए आने की अनुमति है और इसके अलावा भीड़भाड़ और शोर शराबे की भी अनुमति नहीं है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *