विधानसभा अध्यक्ष ने किया वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण | Jokhim Samachar Network

Thursday, April 25, 2024

Select your Top Menu from wp menus

विधानसभा अध्यक्ष ने किया वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण

ऋषिकेश । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वीरवार को राणा फार्म हाउस, श्यामपुर में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि संपूर्ण देहरादून जिले में ऋषिकेश विधानसभा में अधिकांश लोगों ने वैक्सीन लगवाई है इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य विभाग तथा स्थानीय नागरिकों को बधाई दी। फार्म हाउस में आयोजित वैक्सीनेशन कैंप पर बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाने पहुंचे  लोगों ने वैक्सीनेशन लगवाने के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवा कर वैक्सीन लगवाई।
       वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण करते हुए विधानसभा अध्यक्ष  ने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के प्रयासों से वैक्सीनेशन कैंप पर बड़ी संख्या में लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं। उन्होंने इसके लिए पूर्व मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक का एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों का भी आभार व्यक्त किया।
        श्री अग्रवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्होंने हर वर्ग को ध्यान रखते हुए संपूर्ण देश को वैक्सीन मुफ्त में दिलवाई है जिससे हर वर्ग को निशुल्क वैक्सीन मिल रही है सउन्होंने कहा कि उपेक्षित, वंचित, गरीब हर व्यक्ति वैक्सीनेशन से लाभान्वित हो रहे हैं।
       उन्होंने प्रदेश सरकार का भी आभार व्यक्त किया कि प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाने व हर व्यक्ति तक वैक्सीन पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा है कि अभी कोरोना संक्रमण पूर्णतरू समाप्त नहीं हुआ है इसलिए मास्क का प्रयोग अति आवश्यक है! श्री अग्रवाल ने कहा कि तीसरी लहर की संभावना व्यक्त की जा रही है इसके लिए सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए ताकि हम तीसरी लहर का डटकर मुकाबला कर सके। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने वैक्सीन लगवाने आए सैकड़ों लोगों को मास्क व सैनिटाइजर भी  वितरित किए। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, जिला पंचायत सदस्य रीना रांगड, प्रदीप धसमाना, रमन रांगड, प्रधान चमन पोखरियाल, प्रधान सोबन कैंतूरा, राहुल त्रिपाठी, गोपाल रावत, मनजीत राठौर, गोविंद सिंह रावत, हरीश रतूड़ी, विनीत रतूड़ी, वीरेंद्र रांगड, वीरेंद्र गुसाईं, अरविंद धसमाना आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *