राघव लॉरेंस ने चंद्रमुखी 2 के लिए बनाई बॉडी | Jokhim Samachar Network

Thursday, April 18, 2024

Select your Top Menu from wp menus

राघव लॉरेंस ने चंद्रमुखी 2 के लिए बनाई बॉडी

निर्देशक पी वासु की चंद्रमुखी 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता राघव लॉरेंस ने इस भूमिका के लिए परफेक्ट बॉडी बनाई है। राघव लॉरेंस ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा करके कहा, नमस्कार, मैं आपके साथ दो चीजें साझा करना चाहता हूं।
सबसे पहले, मैं एक छोटा सा प्रयास साझा करना चाहता हूं जो मैं अपने शरीर को बदलने के लिए कर रहा हूं। चंद्रमुखी 2 के लिए मैंने जो शरीर बनाया है, इस बदलाव को लाने के लिए मेरे ट्रेनर शिव मास्टर को धन्यवाद। मुझे आप सभी के आशीर्वाद की आवश्यकता है।
आगे उन्होंने कहा, मैं इन सभी वर्षों के लिए मेरे और मेरे विश्वास का समर्थन करने के लिए अपने सभी दाताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी मेरे साथ खड़े रहे और अपने दान के साथ मेरी ²ष्टि का समर्थन किया।
मैंने सबसे अच्छा किया है और जब भी मैंने आपकी मदद ली है। इसकी जरूरत थी।अब, मैं एक अच्छी जगह पर हूं और मैं और फिल्में साइन कर रहा हूं, मैंने खुद लोगों की सेवा करने की पूरी जिम्मेदारी लेने का फैसला किया है।
इसलिए, मैं अपने समर्थकों से लॉरेंस चैरिटेबल ट्रस्ट के लिए अपना पैसा दान नहीं करने का अनुरोध करता हूं।आपका आशीर्वाद मेरे लिए काफी है। मैं इतने वर्षों से मिले समर्थन और प्यार के लिए आभारी हूं। मैं जल्द ही अपने सभी समर्थकों के लिए एक धन्यवाद कार्यक्रम की व्यवस्था करूंगा! आप सभी को दिल की गहराइयों से धन्यवाद।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *