पुलिस ने दो चेन स्नैचर दबोचे | Jokhim Samachar Network

Friday, April 19, 2024

Select your Top Menu from wp menus

पुलिस ने दो चेन स्नैचर दबोचे

देहरादून । _षिकेश कोतवाली पुलिस ने महिला से चेन लूट के मामले में दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चेन भी बरामद कर ली है। आरोपितों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस और डिस्कवर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त पवन ऊर् पम्मा थाना डोईवाला से चार बार और थाना रानीपोखरी से दो बार लूट व चोरी की घटना में जेल जा चुका है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि 27 अगस्त को कोतवाली _षिकेश में शिकायतकर्ता _षिका महेर पु=ी सुनील महेर निवासी गुमानीवाला ने एक शिकायती प्रार्थना प= दिया। इसमें उन्होंने कहा कि बीते गुरुवार को पांच बजे वो स्कूटी से गुमानीवाला से आइडीएल ग्राउंड में जा रही थी। रास्ते में मनसा देवी रेलवे फ़ाटक के पास दो अज्ञात बाइक सवारों ने उनके गले से सोने की चेन खींच ली। युवती ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वो निकल गए। उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट मुड़ी हुई थी। इससे उन्हें पूरा नंबर भी नहीं दिखाई दिया। शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ़ मुकदमा पंजीकृत किया गया।
गुरुवार शाम मुखबिर की सूचना पर परशुराम चौक पर चेकिंग के दौरान संदिग्धा मोटरसाइकिल और उसमें सवार दो व्यक्तियों को रोककर पूछताछ की गई, तो मोटरसाइकिल का मेक द्धमैन्युफ्केचरिंगऋ, मॉडल और रंग सीसीटीवी से प्राप्त फ़ोटो से मिलता हुआ पाया गया। इसपर दोनों अभियुक्तों की तलाशी लेने पर इनके पास से सोने की चेन, एक तमंचा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपितों में पवन ऊर् सुखबीर ऊर् पम्मा पु= दिनेश सिंह निवासी बालाजी पेट्रोल पंप के पीछे जीवन वाला थाना डोईवाला देहरादून, बलविंदर पु= सुमेर चंद निवासी नूनूवाला थाना डोईवाला देहरादून शामिल है।
पूछताछ करने पर अभियुक्त सुरवीर ऊर् सुखविंदर ऊर् पवन ऊर् पम्मा ने बताया था कि वो नशे करने का आदी है और इसकी पूर्ति के लिए चोरी के साथ ही छीना-झपटी भी करते थे। पहले भी वो थाना डोईवाला और रानीपोखरी से चार पांच बार मोबाइल, चेन छीनना और अवैधा चाकू रखने के आरोप में अपने साथी विजय तोपवाल ऊर् वीरू निवासी डोईवाला के साथ जेल जा चुका है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *