जगजीतपुर में भाजपा विधायक के खिलाफ धरने पर बैठे लोग | Jokhim Samachar Network

Friday, March 29, 2024

Select your Top Menu from wp menus

जगजीतपुर में भाजपा विधायक के खिलाफ धरने पर बैठे लोग

हरिद्वार। चुनाव नजदीक आते ही क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं से वंचित जनता जनप्रतिनिधियों के खिलाफ उग्र होने लगी है। कनखल के राजागार्डन की विभिन्न कॉलोनियों की समस्याएं दूर नहीं होने से नाराज लोगों ने रानीपुर विधायक आदेश चौहान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर धरना दिया। धरना देने वाले कॉलोनी के लोगों का दावा है कि वह भाजपा से जुड़े हैं। भाजपा का नहीं बल्कि विधायक का ही विरोध कर रहे हैं। जल्द समस्याएं दूर नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। साथ ही आगामी चुनाव में विधायक का टिकट भी दूसरे प्रत्याशी को देने की मांग उठाई।
रविवार को कनखल स्थित जगजीतपुर के राजा गार्डन, गणपति धाम फेस-1, 2, महेंद्र विहार, शालिनी पुरम, फ्रेंड्स कॉलोनी, शिवानी पुरम, आदर्श नगर सहित कई कॉलोनी के लोग रानीपुर विधायक आदेश चौहान के खिलाफ धरने पर बैठ गए। युवाओं के साथ ही महिलाओं ने भी नारेबाजी कर विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया। भाजपा के पूर्व जिलामंत्री राकेश शर्मा ने कहा कि राजा गार्डन समेत सभी कॉलोनियों की गलियां और सड़कें क्षतिग्रस्त पड़ी हैं। सरकार विकास कर रही है, लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्रों में ध्यान देने को तैयार नहीं हैं। रानीपुर विधायक ने 10 साल के अंदर क्षेत्र के विकास की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। सुधा वर्मा ने कहा कि बरसात में कॉलोनियों में बेहद खराब स्थिति हो जाती है। विधायक से बार-बार मांग के बावजूद आज तक स्थिति जस की तस है। कहा कि हम भी भाजपा से ही जुड़े हुए हैं। भाजपा सरकार पूरे देश में अच्छा काम कर रही है। लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधि क्षेत्र में कार्य न कराकर भाजपा की छवि को खराब करने का काम कर रहे हैं।
विपुल शर्मा ने कहा कि कॉलोनी वासियों का मूलभूत सुविधाओं को लेकर रानीपुर विधायक के खिलाफ धरना दिया है। भाजपा का कोई विरोध नहीं है। आसपास की विधानसभाओं में भाजपा से ही विधायक हैं। उनकी विधानसभाओं में पूरा विकास हो रहा है। लेकिन हमारे क्षेत्र में ढंग की सड़कें तक नहीं बन पाई। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में आदेश चौहान को विधायक का उम्मीदरवार न बनाया जाए। पार्टी से हमारी यही मांग है कि दूसरे किसी प्रत्याशी को मौका दिया जाए ताकि क्षेत्र की समस्याएं हल हो सकें। अगर उन्हें टिकट दिया गया तो कॉलोनीवासी विरोध करेंगे।
धरना देने वालों में जतिन पाल, जोगेंद्र कश्यप, शैलेंद्र मिश्रा, धीरज शर्मा, हिमांशु, पिंकू, सूर्यकांत बेलवाल, आरएस यादव, अरुण दुबे, हरी शंकर तिवारी, चंचल राय, पुरुषोत्तम भट्ट, मनीष तोमर, नवनीत मोगा, चंदन दूबे, पंकज कश्यप, सतेंद्र, मनोज कुमार सरोही, इंद्रजीत सिंह, जसप्रीत सिंह, सुधाकर तिवारी, अखिलेश यादव, सुरम यादव, ललित मोहन, डीबी नेगी, राहुल कुमार राजपूत, नरेंद्र सिंह नेगी, अशोक सिंह, अतुल शर्मा, हेमा, अनुराधा जोशी, लक्ष्मी शर्मा, सुनीता जोशी, प्रीती शर्मा, वीना अरोड़ा, शुभम आदि शामिल रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *