4 फरवरी तक रिजल्ट घोषित नहीं हुआ तो 5 फरवरी को डोईवाला कॉलेज में होगी तालाबंदी | Jokhim Samachar Network

Friday, March 29, 2024

Select your Top Menu from wp menus

4 फरवरी तक रिजल्ट घोषित नहीं हुआ तो 5 फरवरी को डोईवाला कॉलेज में होगी तालाबंदी

डोईवाला

बाल विधायक ओर एनएसयूआई ने शहीद दुर्गा मल्ल महाविद्यालय डोईवाला के प्राचार्य को ज्ञापन भेजा है।
बाल विधायक आसिफ हसन ने कहा कि हम 5 सेमेस्टर में पहुंच गए मगर अभी तक 3 सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित नहीं हुआ ओर ना ही हमारा एड्मिशन हुआ क्युकी जब तक हमारा रिजल्ट घोषित नहीं होगा तब तक हमारा एड्मिशन नहीं हो सकता। हम लगातार 14 दिसंबर से अपने रिजल्ट की मांग कर रहे है मगर अभी तक रिजल्ट नहीं घोषित हुआ हमको एग्जाम दिए 1 साल से ऊपर समय हो गया है उत्तराखंड के सभी महाविद्यालयों के रिजल्ट घोषित हो गए है मगर डोईवाला कॉलेज का रिजल्ट घोषित नहीं हुआ है। हमे प्राचार्य द्वारा आश्वासन दिया जाता है कि जल्द रिजल्ट घोषित हो जाएगा हमे आखरी बार आश्वासन दिया गया था कि 8 जनवरी तक रिजल्ट घोषित हो जाएगा मगर 28 जनवरी तक भी रिजल्ट घोषित नहीं हुआ। अगर 4 फरवरी तक रिजल्ट घोषित नहीं होता तो 5 फरवरी को छात्र छात्राएं कॉलेज में तालाबंदी करेंगे ओर 5 के बाद भूख हड़ताल करेंगे।
पूर्व छात्रसंघ सदस्य राहुल आर्य ने कहा की रिजल्ट घोषित ना होने से कई छात्र छात्राएं ने अब दूसरे कॉलेज में प्रवेश लेना शुरू कर दिया है। जब रिजल्ट ही नहीं आएगा ओर हमारा एड्मिशन नहीं होगा तो कॉलेज में जाकर क्या फायदा इस लिए छात्र छात्राएं कॉलेज छोड़कर दूसरे कॉलेज में प्रवेश लेने लगे है।
एक दिन की मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी ने भी छात्रों का समर्थन करते हुए कहा कि मेरे संज्ञान में यहां बात अाई है कि छात्र छात्राओं का रिजल्ट एक साल से घोषित नहीं हुआ है ओर छात्र छात्राएं लंबे समय से रिजल्ट की मांग कर रहे है, विश्वविद्यालय प्रशासन से मेरी मांग है कि जल्द छात्र छात्राओं का रिजल्ट घोषित किया जाए।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *